July 24, 2021
Breaking News

पद्मावती’ फिल्म अभिनेत्री दीपिका के भी नाक-कान काट देंगे: राजपूत करणी सेना

पद्मावती’ फिल्म अभिनेत्री दीपिका के भी नाक-कान काट देंगे: राजपूत करणी सेना
नई दिल्ली। पद्मावती थमने के नाम नहीं ले रहा है, इसी बीच राजपूत करणी सेना ने धमकी दी है कि यदि फिल्म का प्रदर्शन नहीं रोका गया तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के नाक-कान काट दिए जाएंगे। इस फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन का सिलसिला भी जारी है।

राजस्थान राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपालसिंह मकराना ने कहा कि जिस तरह लक्ष्मण ने शूर्पणखा के नाक-कान काटे थे, उसी तरह करणी सैनिक भी ‘पद्मावती’ फिल्म की अभिनेत्री दीपिका के भी नाक-कान काट सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों फिल्म के विरोध के बीच दीपिका ने कहा था कि देश पीछे जा रहा है। इस पर भाजपा सांसद सुब्रमण्य स्वामी ने उनकी नागरिकता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे डच नागरिक हैं, ऐसे में देश पर सवाल कैसे उठा सकती है।
उत्तराखंड में धरना : दूसरी ओर उत्तराखंड में भी फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। इसके तहत देश के साथ ही उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों में भी प्रदर्शन किया जा रहा है। ऋषिकेश में फिल्म प्रदर्शन पर रोक के लिए लोगों ने उप जिलाधिकारी कार्यालय में धरना दिया गया।

छत्तीसगढ़ में भी विरोध:- छत्तीसगढ़ के राजपूत सँगठनो ने इस फ़िल्म पर रोक लगाने प्रदर्शन करने शुरू कर दिए है जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में राजपूत संगठन के अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो राजपूत ने रैली निकाल कर ज्ञापन सौपा है अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह ने कहा कि कुछ फिल्म निर्माता और विशेष लोग भारत की संस्कृति एवं शौर्यपूर्ण इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर समूचे विश्व में भारत की छवि को खराब करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पद्मावती की शौर्य गाथा के विपरीत निर्मित फिल्म के प्रदर्शन में रोक लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *