November 29, 2021
Breaking News

भ्रष्टाचार को खत्म कर भाजपा सरकार को उखाड़ने का संकल्प- आम आदमी पार्टी।         

भ्रष्टाचार को जड़ से  खत्म करने के लिए उखाड़ फेंको इस भाजपा सरकार को ये है बदलबो छत्तीसगढ़  संकल्प यात्रा का संकल्प- आम आदमी पार्टी।

   प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने अपने दौरे पर सरगुजा लोकसभा के जशपुर विधानसभा में संकल्प यात्रा में सम्मिलित हुये।संकेत ठाकुर ने आज कहा कि भाजपा, कांग्रेस व जोगी कांग्रेस (छ्जका) तीनों पार्टियों का मिल बांटकर भ्रष्टाचार दिनों दिन बढ़कर चरम पर पहुँच गया है। यही कारण है जनता के लिये बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा  आम आदमी पार्टी ने शुरू की है।  संकल्प यात्रा में गांव व शहर के लोग उत्साह से इस बदलबो छतीसगढ़ संकल्प को लेकर आम आदमी पार्टी के इस आंदोलन में जुड़ें है। बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के अंतर्गत रायपुर लोकसभा में रायपुर दक्षिण विधानसभा में आज शानदार यात्रा का आयोजन हुआ। संकल्प यात्रा संतोषी नगर से प्रारंभ होकर लालपुर, संजय नगर, लक्ष्मी नगर, मठपारा, टिकरापारा, प्रोफेसर कॉलोनी, कैलाशपुरी, ब्रम्हपुरी, पुरानी बस्ती, लोहार चौक, अश्वनी नगर होते हुए सुंदर नगर में यात्रा का समापन हुआ।

संकल्प यात्रा से आम आदमी पार्टी का वादा -2600 म धान लेबो, हर लइका ल काम देबो , का संदेश घर घर पहुँचा रहा है ।  यात्रा के बीच बीच में नुक्कड़ सभा और कलाकरों के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने जनता का दिल जीता लिया है ।

   नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए एकान्त अग्रवाल ने कहा कि किसानों और मजदूरों, संविदा शिक्षकों, कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है सिर्फ वादों और लालच के आधार पर भाजपा सरकार आम लोगों को सिर्फ झुला व सता रही है और अपने किये वादों से साफ मुकर रही है । 

      

         आज इस यात्रा के साथ हमारे क्रांतिकारी सदस्यों का जबरदस्त उत्साह एवं संख्या देखते बन रही थी, इस यात्रा में केंद्रीय पर्यवेक्षक पियूष श्रीवास्तव , एकांत अग्रवाल, अश्वनी शर्मा, गजानन लहरे, महेंद्र बिसेन, धनेश्वर बिसेन, रेवाराम देवांगन, जुंझारू कार्यकर्ता जितेंद्र शुक्ला, सुखदेव साहू, सुरेंद्र बिसेन, संजय गुप्ता, पवन सक्सेना, नौशाद अली, मानिक बारले, सनी छाबड़ा राकेश देवांगन ,अमर गुप्ता, ,संजय गुप्ता, व्यापार प्रकोष्ठ के सचिव सुनील पाठक , सिंदुरिया मेडम, संतोष दुबे, एवम अन्य कार्यकर्ता भारी संख्या में सम्मिलित हुए। इस यात्रा के दौरान लालपुर के महावीर चौक एवं टिकरापारा के मुख्यबाजार में सभा का आयोजन कर जनता को आम आदमी पार्टी की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के संदेशों एवं उनके द्वारा  दिल्ली सरकार के सराहनीय कार्यों को जनता के सामने रखा गया । कलाकारों  ने भी अपने नृत्य के माध्यम से छत्तीसगढ़ बदलबो पर  प्रस्तुतीकरण किया जिससे अभिभूत हो कर  भारी संख्या में लोग सदस्यता के लिए आगे आ रहे हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *