July 24, 2021
Breaking News

जशपुर पुलिस ने सच होंगे सपने के तहत किया प्रतिभावान बच्चो का सम्मान

  प्रतिभावान छात्र को मिला सम्मान

हरितछत्तीसगढ़ जशपुर :- जशपुर जिला प्रशासन के तहत चलाए जा रहे कार्यक्रम “सच होंगे सपने” के तहत आज दिनांक 20/11/2017 को पुलिस अधीक्षक महोदय जशपुर श्री प्रशांत सिंह ठाकुर के साथ प्रतिभावान छात्र हेमराज राम पिता श्री कृष्णा राम ग्राम तालासिली पोस्ट सोनक्यारी तहसील मनोरा जिला जशपुर छत्तीसगढ़ को पुलिस अधीक्षक महोदय के साथ एक दिन रहने का अवसर मिला।कक्षा 11वीं में अध्ययनरत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मनोरा के छात्र हेमराज राम गत वर्ष 2016-17में कक्षा दसवीं में 75% से उत्तीण होकर अपनों के साथ साथ जिला जशपुर  का भी नाम रोशन किया है।छात्र को प्रोत्साहन देने के लिए राज्य शासन द्वारा चलाए जा रहे *सच होंगे सपने कार्यक्रम* के तहत छात्र हेमराज को यह सम्मान मिला है। साथ ही इस अवसर पर छात्र को पुलिस अधीक्षक महोदय जशपुर के साथ पुलिस विभाग के कार्यालयीन कार्य को बारीकी से देखने व समझने का मौका मिला है।

 छात्र हेमराज राम द्वारा स्वयं पुलिस अधीक्षक महोदय का साक्षात्कार लिया गया छात्र हेमराज ने पुलिस अधीक्षक महोदय से पूछा कि एसपी बनने के लिए क्या-क्या करना चाहिए?

 पुलिस अधीक्षक महोदय ने जवाब दिया की अच्छी मेहनत और लगन से पढ़ाई व प्रयास करने पर जो चाहिए मिल जाता है। पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा छात्र हेमराज से गणित विषय को लेकर वार्तालाप किया गया।इस दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा छात्र हेमराज को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं  दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *