August 3, 2021
Breaking News

आप पार्टी की समीक्षा बैठक,बदलबो छत्तीसगढ़ यात्रा अब गांव गांव पहुचेगी          

आप पार्टी की समीक्षा बैठक,बदलबो छत्तीसगढ़ यात्रा अब गांव गांव पहुचेगी            

 आम आदमी पार्टी द्वारा बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के  प्रथम चरण के बाद आज राजधानी में नये राज्य कार्यालय का शुभारम्भ के साथ प्रथम चरण समीक्षा सम्पन्न, बदलबो छत्तीसगढ संकल्प यात्रा का द्वितीय चरण की यात्रा 01जनवरी से राज्य के हर  विधानसभा में गांव गांव तक   जायेगी।

हरितछत्तीसगढ़ रायपुर।आम आदमी पार्टी की बदलबो छत्तीसगढ़  संकल्प यात्रा समीक्षा बैठक आज प्रदेश केंद्रीय पर्यवेक्षक विजय चौहान की अध्यक्षता में नये राज्य कार्यालय के शुभारंभ के साथ, प्रथम तल, जब्बल बिल्डिंग, कोटक महिंद्रा बैंक के पास, GE रोड, में  सम्पन्न हुई।जिसमें राज्य कार्यकारिणी के सदस्य,फ्रंटल विंग के सदस्य , सभी लोकसभा के अध्यक्ष व सचिव व केंद्रीय पर्वेक्षकों के साथ  सविस्तार समीक्षा हुई।

प्रथम चरण संकल्प रैली समीक्षा समापन संबोधन में प्रदेश केंद्रीय पर्यवेक्षक विजय चौहान ने कार्यकर्ताओं को पूरी 11 लोकसभा की अपनी अपनी विधानसभा में बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा को उत्साह पूर्वक व संकल्प के साथ पूरी करने के लिये बधाई दी , और प्रदेश के कोने कोने से आये पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की सराहना की जिन्होंने बदलबो छत्तीसगढ संकल्प व वादा प्रदेश के सुदूर क्षेत्रों तक पहुँचाया ।

प्रदेश केंद्रीय पर्यवेक्षक विजय चौहान ने समीक्षा बैठक के बाद आज बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के दूसरे चरण का ऐलान किया जो 01जनवरी2018 से 30जनवरी2018 तक प्रदेश में आयोजित होगी।प्रदेश संयोजक संकेत ठाकुर ने सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि अब तक की संकल्प यात्रा में हमने प्रदेश के लगभग एक तिहाई गांव तक संकल्प यात्रा को पहुँचाया ।दूसरे चरण की संकल्प यात्रा में हम छत्तीसगढ़ के सभी गांव में जाएगे व वहाँ की मूलभूत समस्याओं का  आम आदमी पार्टी किस प्रकार हल करेगी इसका खाका तैयार करेगें। जिससे हम बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के बाद मजबूती से 2018 विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर सके।इस बीच गांव गांव तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जाएंगे और बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य जनता तक पहुचाएंगे जो यह है कि छत्तीसगढ़ में विगत 17 साल से कांग्रेस-भाजपा के सांठगांठ की राजनीति की वजह से व्याप्त कुशासन से छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो गई है । यह संदेश जन जन तक पहुंचाना है कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में आमूलचूल बदलाव लाएगी ।  जिसकी शुरूआत 2600 म धान लेबो, हर लइका ला काम देबो के संदेश के साथ होगी । आम आदमी पार्टी  अरबों रुपए के भ्रष्टाचार ,किसानों, युवाओं और श्रमिकों के साथ भाजपा द्वारा की गई वादाखिलाफी से  आम जनता को अवगत कराएगी ।  आदिवासी, दलित एवम महिला उत्पीड़न की घटनाओं आदि के साथ अब छत्तीसगढ़ में 90विधानसभा के हर गाँव तक संकल्प रथ यात्रा लेकर जाएगी व संपर्क सभाओं के माध्यम से गांव में सघन जागरूकता अभियान चलायेगी।दिल्ली सरकार की तर्ज पर आम आदमी पार्टी अपने हर एक वादे को पूरा करने में सक्षम है ,इसका भरोसा छत्तीसगढ़ की जनता को दिलाएगी । संकेत ठाकुर ने आगे शिक्षा कर्मियों के आंदोलन को भी आम आदमी पार्टी का पूरा समर्थन देने का वादा किया और सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर नियमितिकरण करने का विश्वास दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *