August 3, 2021
Breaking News

बेटा होने की बधाई देकर पैसे मांगने वाले चार महिला गिरफ्तार

बेटा होने की बधाई देकर पैसे मांगने वाले चार महिला गिरफ्तार

हरितछत्तीसगढ़ रायपुर। पंडरी इलाके में एक कारोबारी के बेटे का जन्म की खुशियों के बीच बहुरूपिया महिलाओं ने जबरिया पैसा उगाही ही नहीं की, बल्कि अधिक पैसे की मांग पूरी न करने पर बदनाम करने की धमकी देने लगीं। शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पिछले दिनों कोतवाली इलाके के बैरनबाजार में भी बहुरूपियों ने एक घर में घुसकर बवाल किया था। इसकी सूचना पर पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

पंडरी थाना प्रभारी केआर सिन्हा ने बताया कि अनुपमनगर स्थित मकान नंबर जी 10 निवासी अंकित अग्रवाल की पत्नी ने तीसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म पर गुरुवार दोपहर 12.30 बजे घर में खुशियां मनाई जा रही थीं। इसी दौरान वहां चार महिलाएं पहुंच गईं।

महिलाओं ने पहले तो अंकित और उनके पिता भगवती प्रसाद अग्रवाल को पुत्ररत्न की प्राप्ति होने पर बधाई व दुआ देते हुए पैसे की मांग की। इस पर उन्हें दो हजार रुपए उन्होंने दे दिए गए। लेकिन बहुरूपिया बनी महिलाएं 10 हजार रुपए लेने की जिद पर अड़ गईं।

अंकित ने और पैसे देने से मना किया तो महिलाओं ने कहा कि पैसे नहीं दिए तो सभी को यह बताकर बदनाम कर देंगे कि जन्मा बेटा तितरा है। जबरिया वसूली पर अड़ी महिलाओं के तेवर को भांपकर भगवती प्रसाद ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्ग जिले के मोहनगर थानाक्षेत्र के सिकोला, रामनगर निवासी श्रीमती गुंजा मरई (38), नीलम मरई (26), सरस्वती मरई (25) तथा सुकारो बाई मरई (38) को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 384,34 के तहत अपराध कायम कर जेल भेज दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *