January 27, 2021
Breaking News

संविलियन अधिकार मंच ने महापौर से की मुलाकात, संविलियन की लड़ाई में सहयोग के लिए जताया आभार…

संविलियन अधिकार मंच ने महापौर से की मुलाकात, संविलियन की लड़ाई में सहयोग के लिए जताया आभार…

संविलियन की जंग जीतने के लिए बधाई, सहयोग के लिए सदैव प्रतिबद्ध–महापौर।

बिलासपुर, 03 दिसम्बर 2020

शिक्षाकर्मियों के संगठन संविलियन अधिकार मंच ने आज बिलासपुर महापौर रामशरण यादव से मुलाकात की और संघर्ष के दिनों में साथ के लिए उनका आभार जताया।

महापौर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे ने बताया कि अब लगभग शिक्षाकर्मी परंपरा समाप्त हो गई है और शिक्षाकर्मियों के संविलियन की प्रक्रिया जारी है जल्दी सभी को वेतन भुगतान भी हो जाएगा, इसके लिए वह लोग लगातार प्रयासरत हैं और जरूरत पड़ने पर नगरीय निकाय से जुड़े पुरानी समस्याओं के निराकरण के लिए महापौर की भी सहायता लेंगे।

गौरतलब है कि अभी भी बहुत से शिक्षाकर्मियों की पुरानी एरियर्स की राशि नगर निगम में स्थित है । महापौर रामशरण यादव ने शिक्षा कर्मियों को संविलियन की जंग जीतने के लिए बधाई दी और कहा कि लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार आप लोगों के हौसलों की जीत हुई है, हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं और जब भी आपको जरूरत होगी हम आपके साथ खड़े नजर आएंगे ।

महापौर रामशरण यादव के साथ कांग्रेस नगर निगम के एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला ,कांग्रेसी नेता भरत जुरयानी भी उपस्थित थे ।

संविलियन अधिकार मंच की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करने वालों में प्रदेश संयोजक विवेक दुबे के साथ कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप पांडे प्रदेश संगठन मंत्री योगेश पांडे बिलासपुर जिला संयोजक आभास कुमार श्रीवास, देवकांत रूद्रकर, अनिल धुरी, गौरव भट्ट, सतीश जायसवाल, नरेश कुमार साहू, सुनील टोप्पो, दीपक कौशिक, भरत यादव, जीशान खान, जीवन विकास जोशी इत्यादि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *