July 25, 2021
Breaking News

पुरन तालाब में महिला के डूबने से मौत/हालत संदिग्ध, जताई जा रही हत्या की आशंका

हरित छत्तीसगढ़ विवेक तिवारी पत्थलगांव। पत्थलगांव के महुआटिकरा में उस समय सनसनी फैल गई जब सुबह लगभग 6 बजे तालाब में एक महिला का शव तैरता दिखा। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। मृतिका का शव पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में तालाब से बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के के आधार पर मामले की जांच की बात कह रही है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को मामले की कड़ाई से जांच करने का आग्रह किया है। फिलहाल पुलिस मृतिका के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव महुआटिकरा में स्थित पुरन तालाब में सुबह लगभग 6 बजे नहाने आये कुछ लोगों के द्वारा तालाब में तैरती लाष देखकर सन्न रह गये। कुछ देर बाद लोगों ने शोर मचाया कि तालाब में कोई महिला डूब गई है। सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों के तत्काल पुलिस को दी जहां कुछ समय बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। मृतक महिला को तालाब से बाहर निकालने के बाद उसकी पहचान सूर्या बाई निवासी प्रेमनगर के रुप में पहचान की गई। उक्त महिला सब्जी बेचने का काम करती थी। बताया जाता है कि उक्त महिला व उसकी बड़ी बहन सब्जी मण्डी में सब्जी बेचने का काम करती है, दोनो बहने रोजाना एक साथ दुकान बंद कर घर जाते हैं। रोजाना की भांति वह अपना दुकान बंद कर अपनी बड़ी बहन से पहले अपने घर के लिये मण्डी से निकली थी। उसके बड़ी बहन के घर पहुंचने के बाद भी सूर्या बाई के घर नही पहुंचने से व घबराने लगी। वह इस बात को पुरानीबस्ती में रह रहे अपने भईयों को बताई, पता चलने के बाद उनके द्वारा अपने स्तर से खोजबीन की गई पर कुछ पता नही चल सका। मोबाईल भी स्वीच ऑफ था, रात भर कुछ पता नही चला। सुबह पता चला कि उस महिला का षव पुरन तालाब में पाया गया है। फिलहाल इसका खुलासा पुलिसया जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। पुलिस का भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
परिजनों ने जताई हत्या की आशका
सूचना के मिलते ही परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गये। और वहां का हाल देख कान की बाली व अन्य सामान का इधर-उधर फैले रहने से इसे मारपीट व हत्या का आषंका जता रहे हैं। मृतक महिला सूर्या बाई की दो बेटे अखिलेष व अभिकेष हैं। घटना स्थल पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *