July 25, 2021
Breaking News

डभरा में कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष को मिली जीत

डभरा में कांग्रेस समर्थित जनपद अध्यक्ष को मिली जीत

हरितछत्तीसगढ़ बसन्त चन्द्र डभरा: डभरा जनपद में कुर्सी हथियाने का राजनीतिक जोड़- घटाव का हासिल पाई आने लगा जिसके बाद एक दल – धड़ जिसकी आज अग्निपरीक्षा थी पास हों गया।

जिस क्रम में मतो से विजयी होने वाले कांग्रेस के पिछला वर्ग प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष यशवंत चन्द्रा जी की धर्म पत्नी श्रीमती यनिता चन्द्रा को जनपद डभरा का नया जनपद अध्यक्ष चुन लिया गया। उन्होंने अपने पक्ष में 16 मत पाते हुए विधायक खेमे को तगड़ी हार दी है।

अविश्वास प्रस्ताव के बाद ही जनपद विधायक प्रतिनिधि मनोज और उनकी पूर्व अध्यक्ष टूकेश्वरी पटेल के पुनः अध्यक्ष बनाये जाने के कयास लगाये जा रहे थे। जिस पर विराम लगाते आज दिनांक 27-11-2017 को पुनः निर्वाचन की प्रक्रिया अपनाई गई। जिसमे व क्षेत्रीय विधायक श्री युद्ध वीर सिह जूदेव के खास माने जाने वाले अमृत डनसेना कि धर्मपत्नी श्रीमती काजल किरन डनसेना ने जनपद अध्यक्ष पद के लिए पर्चा भरा और मात्र 7 मत प्राप्त करते हुए हार का मुंह देखा। वही एक मत निरस्त हुआ और एक मतदाता अनुपस्थित रहा इस तरह से 25 जनपद सदस्यो वाली डभरा जनपद में कॉंग्रेस गट विजयी रहा।इस तरह से डभरा जनपद के चुनाव के बहाने सत्ता दल का मनोबल तोड़ते और क्षेत्रीय विधायक खेमे के काजल किरन डनसेना को हरा जनपद डभरा में चंद्रा जी के गुट ने दोबारा विधायक खेमे को गहरी मात दी है। अपने दमखम के लिए जाने जाने वाली इस मध्यावधि चुनाव में विधायक प्रतिनिधि और उनकी स्थानीय सिपाहियों की टीम को गहरी मात खानी पड़ी है।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *