August 3, 2021
Breaking News

बलौदाबाजार,नरबलि बाप ने बेटे का गुप्तांग काट बलि चढ़ा दी

बलौदाबाजार,नरबलि बाप ने बेटे का गुप्तांग काट बलि चढ़ा दी

हरितछत्तीसगढ़ बलौदाबाजार।।बलौदाबाजार जिले के अमेरा में हुई एक 13 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है, और जब इस मामले का खुलासा हुआ तो मामला हत्या का नहीं बल्कि नर बलि का निकला। 

विदित हो कि बलौदाबाजार के अमेरा गांव में शनिवार को एक 13 साल के मासूम रूपेश पटेल की लाश घर के आंगन में खून से लतपथ हालात में मिली थी, जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया था उस वक्त बच्चे का बाप घर पर ही मौजूद था। जांच पर पहुंची पुलिस की शक की सुई शुरू से ही रूपेश के पिता पर थी और पुलिस का शक उस वक्त यकीन में बदल गया जब रूपेश की मां ने ये कह दिया कि उसके बच्चे को किसी इंसान ने नही बल्कि भूत ने ही मारा है, जांच पर पहुंची पुलिस क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक की टीम को मोके पर हत्या में उपयोग किए धारदार हथियार हसिया घर में ही मिला और फॉरेन्सिक ने इसकी जांच में तो इसमें मृतक रूपेश के बाप के उंगलियों के निशान मिले जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गया और हत्या करना कबूल लिया। आरोपी पिता की माने तो उसने अपने बड़े बच्चे कि बलि एक बैगा के कहने पर चढ़ाई थी जिससे उसके घर में घट रही घटनायें थम जाएंगी, दरअसल आरोपी को और उसके घर वालों को लगता था कि उसके घर में किसी बुरी आत्मा का साया है जो आये दिन इन लोगों को परेशान करती थी

इस साल की नवरात्रि के बाद से घर मे घट रही घटनाएं बढ़ गयी थी जिसके बाद आरोपी पिता लगातार घर में एक बैगा से पूजा पाठ करवाता था लेकिन घर में घट रही घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही थी जिसके बाद बैगा ने आरोपी को अपने बड़े बेटे की बलि चढ़ाने को कहा जिससे घर में घट रही घटनाएं थम जाएगी।

जिसके बाद से आरोपी मौके की तलाश पर था और शनिवार को घर के सभी सदस्य खेत में काम करने गए थे तो आरोपी ने घर में ही अपने बच्चे को पहले पटक पटक कर मारा और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और तांत्रिक के बताए अनुसार अपने बच्चे के गुप्तांग को हासिये से काट कर अलग कर दिया।  मामले की गंभीरता और मृतक की माँ के बयान के आधार पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 48 घंटे में ही हत्या की गुत्थी को सुलझा ली, और आरोपी पिता और बलि चढ़ाने को उकसाने वाले बैगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *