August 5, 2021
Breaking News

धोनी के कश्मीर पहुंचने पर लगे अफरीदी-अफरीदी के नारे,देखें वीडियो

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी बीते दिनों  कश्मीर के दौरे पर थे। इस दौरान उन्हें एक अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा जब उनको देखने उमड़ी ने अफरीदी -अफरीदी के नारे लगाने लगे।शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और धोनी के साथ कई मौकों पर क्रिकेट के मैदान पर उनकी बहस हो चुकी है। स्‍थानीय मीडिया में रिपोर्ट्स आने के बाद इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट पर अपनी राय रखी थी।भारत-पाक सीरीज पर धोनी ने कहा, ”भारत-पाकिस्तान सीरीज महज खेल नहीं है, ये इससे कहीं अधिक है। भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी।”धोनी सप्‍ताह भर से कश्‍मीर में हैं।भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी रविवार को धोनी जम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित कुंजर में चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंचे। यह कार्यक्रम भारतीय सेना की तरफ से आयोजित कराया गया था। धोनी सेना में आनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। इस दौरान उन्हें एक अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा जब उनको देखने उमड़ी ने अफरीदी -अफरीदी के नारे लगाने लगे। शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और धोनी के साथ कई मौकों पर क्रिकेट के मैदान पर उनकी बहस हो चुकी है।

वीडियो हो रहा है वायरल
स्‍थानीय मीडिया में रिपोर्ट्स आने के बाद इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट पर अपनी राय रखी थी। भारत-पाक सीरीज पर धोनी ने कहा, ”भारत-पाकिस्तान सीरीज महज खेल नहीं है, ये इससे कहीं अधिक है। भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी।”

https://youtu.be/X5LB1lloVLE

इसके बाद धोनी ने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उभरते क्रिकेटरों से मुलाकात कर उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी। सेना के चिनार कोर्प्स ने लेफ्टिनेंट कर्नल मानद महेंद्र सिंह धोनी उत्तरी शहर के उभरते क्रिकेटरों से बातचीत करते हुए ट्वीट किया। चिनार कोर्प्स ने कहा कि महान क्रिकेटर से परामर्श मिलना यहां के क्रिकेटरों के लिए दुर्लभ पलों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *