August 5, 2021
Breaking News

रायपुर,भाजयूमो ने मनाया यूपी निकाय में भाजपा की बम्पर जीत का जश्न

भाजयूमो ने मनाया यूपी निकाय में भाजपा की बम्पर जीत का जश्न

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर। उत्तर प्रदेश के 16 नगर निगम, 198 नगरपालिका और 438 नगर पंचायतों के चुनाव की काउंटिंग शुक्रवार को हुई। 16 नगर निगमों में से 14 पर बीजेपी की ऐतिहासिक जीती से छत्तीसगढ़ में भी खुशियों और जश्न का माहौल है भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाट कर खुशियां मनाई। भाजयूमो कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए राजधानी के पुरानी बस्ती मंडल, रामसागरपारा मंडल सहित राजधानी के विभिन्न स्थानों पर मिठाई बांटी और एक दूसरे का मुह मीठा करा उत्तरप्रदेश निकाय चुनाव में बम्पर जीत का जश्न मनाया। नगरपालिका और नगर पंचायतों में भी बीजेपी आगे है। यूपी पोल के नतीजों के बाद भाजयूमो राजधानी रायपुर के जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने योगी सरकार, बीजेपी वर्कर्स और वोटर्स को बधाई दी कहा- की ये विकास की जीत है। कांग्रेस पर तंज कसते उन्होंने कहा ये जीत उन सभी के लिए चेतावनी है जो लोग इसे गुजरात से जोड़कर देखते थे, गुजरात इलेक्शन में कांग्रेस की जीत का ख्वाब एक सुनहरा सपना ही रह जाएगा।”  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि यह जीत भाजपा के जन कल्याण की दिशा में किये गए कार्यों और अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुचाने की सोच का ही परिणाम है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के विजन और भाजपा प्रेसिडेंट अमित शाह के कुशल रणनीति की वजह से देशभर में भाजपा का परचम लहरा रहा है जनता का भारी सपोर्ट मिला रहा है छत्तीसगढ़ में भी आने वाले समय मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है, भाजपा के जीत का शिलशिला उत्तरप्रदेश से गुजरात चुनाव जीत के साथ ही छत्तीसगढ़ में चौथी बार सरकार बना कर सम्पूर्ण देश को कांग्रेस मुक्त कर कर ही रहेगा।
भाजयूमो के कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष हेमंत साहू कार्यालय प्रभारी अकबर अली युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश पांडे जिला उपाध्यक्ष सुमित शर्मा मनोज शर्मा मंडल अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर मंडल अध्यक्ष केदार धनगर महामंत्री राज गायकवाड सुजीत परिहार तरुण शर्मा सोमेश त्रिपाठी विनीत शर्मा पीयूष जयसवाल सूरज सोनी
अभिषेक तिवारी, मंजुल श्रीवास्तव, मनीष साहू, लव यदु, शरद ठाकुर, विनीत शर्मा, प्रतीक देवांगन, चंदन साहू, सूरज सोनी सहित सैकड़ो भाजयूमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *