July 24, 2021
Breaking News

आपत्तिजनक पोस्ट पर इस जिले में हुआ जमकर बवाल, दो समुदाय के बीच तनाव

बिहार के सहरसा जिले में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से नाराज लोगों ने शहर में जमकर बवाल काटा। पुलिस ने धार्मिक उन्माद फैलाने के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया।
सहरसा [जेएनएन]। फेसबुक पर डाले गए एक आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर गुरुवार को दिन भर सहरसा में विरोध प्रदर्शन होते रहे। लोगों ने जगह-जगह सड़क जाम कर आक्रोश जताया। इसके बाद कुछ लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने धार्मिक उन्माद फैलाने व आइटी एक्ट के तहत उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार हकपाड़ा निवासी मु. गुलशेर ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला, जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे। पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और इसके साथ ही अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया। लोगों ने थाना चौक, शंकर चौक आदि जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

कई जगहों पर आक्रोश जताने के लिए लोगों ने सड़क पर टायर आदि भी जलाए। इस घटना के विरोध में शहर की दुकानें बंद कर दी गईं। इसके बाद कुछ लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, सिविल एसडीओ सौरभ जोरवाल व एसडीपीओ सुबोध विश्वास लगातार लोगों को आरोपित पर समुचित कार्रवाई का भरोसा दिलाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *