June 24, 2021
Breaking News

मुकेश साहू ने मदर्स डे पर डिजिटल ई-बुक सेलिंग की शुरुवात की

मुकेश साहू ने मदर्स डे पर डिजिटल ई-बुक सेलिंग की शुरुवात की

सारंगढ़!! लॉकडाउन के इस दौर में जहां ऑफलाइन बिजनेस पूरी तरीके से बंद है इस बीच सारंगढ़ के युवा पत्रकार मुकेश साहू ने ऑनलाइन बिजनेस की शुरुआत की है बिजनेस का कॉन्सेप्ट लोगों को दुनिया भर की यूनिक बुक पहुंचाना है! ऑनलाइन बिजनेस की शुरुआत डिजिटल ई बुक सेलिंगरखी है!जिसमें ऑनलाइन तरीका से लोगों को किताब उपलब्ध कराना इस बिजनेस का उद्देश्य है!

कोरोना काल में “डिजिटल ई-बुक सेलिंग” मील का पत्थर साबित होगा – मुकेश साहू

मदर्स डे पर ऑनलाइन डिजिटल बुक सेलिंग बिजनेस की शुरुआत करते हुए सारंगढ़ के होनहार युवा पत्रकार मुकेश साहू ने बताया कि कोरोना के इस काल में पूरी तरह से आज हर वर्ग का काम रुका हुआ है चारों तरफ परिस्थितियां बिल्कुल विपरीत है लेकिन यह परिस्थिति जल्द ही सुधरेगी साथ ही इस डिजिटल ई-बुक सेलिंग का उद्देश्य लोगों को अपने घरों में रहकर अच्छी-अच्छी महानुभव,बिजनेस, आत्मविश्वास, एजुकेशन एवं सभी प्रकार की पुस्तक उपलब्ध कराना है ताकि लोग अपने समय का सदुपयोग करते हुए अपनी इच्छा शक्ति को और मजबूत कर सके!

आखिर डिजिटल ई-बुक सेलिंग का मिशन क्या है?

इस कांसेप्ट को लांच करते हुए मुकेश साहू ने बताया कि यह वर्तमान काल में लोगों के बीच एक सरल माध्यम से पुस्तक पहुंचाना है साथ ही आप देखेंगे कि अमेजॉन फ्लिपकार्ट में आज जो पुस्तके मिल रही हैं उसका बाजार मूल्य बहुत अधिक है और लोग उसकी खरीदारी करते हैं खरीददारी करने के बाद 7 दिन के अंदर वह बुक मिलना होता है लेकिन हमारा उद्देश्य है कि हम तत्काल कुछ ही मिनटों में लोगों के लिए पुस्तक उपलब्ध करवाएं और इस विपरीत समय को देखते हुए दुनिया के सबसे कम दामों में पुस्तक उपलब्ध कराना हमारा उद्देश्य है!

पूरे दुनिया में सबसे कम दामों में आपको मिलेगा डिजिटल ई बुक- मुकेश साहू

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट में पुस्तकों की कीमत काफी अधिक रहती है इस डिजिटल युग में दुनिया के सबसे कम दामों में पुस्तक पहचाना हमारा उद्देश्य है प्रत्येक बुक में आप सोच नहीं पाएंगे कि यह बुक आपको इतने कम पैसे में कैसे मिल सकता है, लेकिन हम समय को देखते हुए आपके बीच हमने सबसे कम दामों में डिजिटल बुक सीधे आपके मोबाइल में पहचाने की जिम्मेदारी ली है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *