June 24, 2021
Breaking News

शव की अदला बदली,पत्थलगांव के मृतक का पामगढ़ में किया गया ससम्मान अंतिम संस्कार

khabar jashpur जशपुर neerajसक्ती-जांजगीर-चांपा जिले में 09 मई को पत्थलगांव के मृतक का पामगढ़ प्रशासन के सहयोग से पामगढ़ में ससम्मान अंतिम संस्कार किया गया।
आर बी हॉस्पिटल बिलासपुर में  खोखरी पामगढ़ निवासी लखन लाल साहू एवं पत्थलगांव निवासी कोरोना संक्रमित महावीर प्रसाद टंडन की मृत्यु हो गई। महावीर प्रसाद टंडन के शव को लखन लाल साहू के परिजनों को सौंप दिया गया।लखन लाल साहू के परिजनों ने बिना शव के शिनाख्त किए सुपुर्दगी में ले लिया।किन्तु जब लखन लाल साहू के शव को महावीर प्रसाद टंडन के परिजन को सौंपा गया तो उन्हें शव के अदला बदली होने की जानकारी हुई।महावीर प्रसाद की पत्नी विमला टंडन ने इसकी सूचना लखन लाल साहू के परिजनों को दी तब लखन साहू के परिजनों को भी जानकारी हुई।तत्पश्चात विमला टंडन लखन लाल साहू के शव को लेकर खोखरी पामगढ़ पहुंची और ग्राम वासियों से अनुरोध किया कि उनके पति का अंतिम संस्कार ग्राम खोखरी में ही किया जाए किन्तु ग्राम वासियों ने ऐसा करने से इन्कार कर दिया।
उक्त घटना की सूचना एसडीएम पामगढ़ करुण डहरिया को मिली तो महावीर प्रसाद टंडन की पत्नी विमला टंडन के अनुरोध पर उनके पति के अंतिम संस्कार की व्यवस्था पामगढ़ में की गई। विधिक कार्यवाही पूर्ण करने उपरांत महावीर प्रसाद टंडन का ससम्मान अंतिम संस्कार पामगढ़ में किया गया। प्रशासन के इस सहयोग के लिए श्रीमती विमला टंडन ने आभार प्रकट किया। उक्त आशय की जानकारी जिला जनसंपर्क कार्यालय जांजगीर चांपा द्वारा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *