January 20, 2022
Breaking News

Video: केरल की सड़कों पर जब हिजाब पहनकर नाचने लगीं लड़कियां, लोगों ने कहा भेजा जाए फतवा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केरल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में तीन मुस्लिम लड़कियों ने भीड़ के सामने हिजाब पहनकर डांस किया।इस वीडियो पर लोगों को गुस्सा आ रहा है और इसे लेकर वबाल होना शुरू हो गया है। ट्विटर पर कई लोगों ने इन लड़कियों पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि ये लड़कियां धर्म के नाम पर धब्बा हैं।इतना ही नहीं लोग इन लड़कियों के बारे में अपशब्द कहने से भी नहीं रुके. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इस तरह सार्वजनिक रूप से लड़कियों के डांस करने से पुरुषों में अनैतिकता पैदा होगी और यह ऐड्स के प्रति जागरुकता लाने के बजाय समाज में और अधिक अराजकता का कारण बनेगा. जहां कुछ लोग लड़कियों की आलोचना कर रहे हैं, वहीं काफी सारे लोग लड़कियों के समर्थन में भी उतरे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर हिजाब पहने तीन लड़कियों का फ्लैश माॅब में डांस करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कुछ मुस्लिम संगठन इन लड़कियों की आलोचना भी कर रहे हैं. दरअसल ऐड्स जागरुकता कार्यक्रम मलप्पुरम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित किया गया था.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलप्पुरम जिले के कोट्टाक्कुनू जंक्शन के पास डेंटल कॉलेज की तीन स्टूडेंट हिजाब और जींस पहनकर मलयालम गाने में खूब डांस कर रही हैं. इसके बाद यह वीडियो फेसबुक और वॉट्सऐप पर तेजी से वायरल हो गया और कुछ लोगों ने लड़कियों की भीड़ में नाचने पर जमकर आलोचना की और इसे धार्मिक विचारधारा के खिलाफ बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *