June 24, 2021
Breaking News

उत्कल ब्राह्मण समाज एक संवेदनशील और सशक्त संगठन है- अरुण पण्डा

उत्कल ब्राह्मण समाज एक संवेदनशील और सशक्त संगठन है- अरुण पण्डा
—- ——- ——- ——- ——–
*जिला के 98 उत्कल ब्राह्मण परिवार को आर्थिक सहायता पंहुचाया गया*

रायगढ़/जिला उत्कल ब्राह्मण विकास संगठन व कल्याण समिति रायगढ़ द्वारा लाकडाउन के समय समाज के लोगों को जिस तरह शहरी क्षेत्रों के अलावा सुदूर ग्रामीण क्षेत्रो में आर्थिक सहयोग पंहुचाया गया वह अद्भुत व सराहनीय कार्य है।
जरूरतमंदों की मदद करना ही सच्चा मानव धर्म है इसलिये सभी प्राणियों में मनुष्य को श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि दया, क्षमा, प्रेम और परोपकार की भावना सिर्फ इन्हीं में देखने को मिलती है,उक्त बातें जिला उत्कल ब्राह्मण विकास संगठन व कल्याण समिति के जिला अध्यक्ष अरुण पण्डा ने कहा.
उत्कल ब्राह्मण समाज के प्रवक्ता अक्षय होता द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि जिला अध्यक्ष अरुण पण्डा ने समाज के उन तमाम लोगो के प्रति आभार ब्यक्त किया है जिन्होंने कोरोना जैसी महामारी के समय समाज के एक आह्वान पर स्वेच्छा से आपदा मद हेतु सहयोग कर जिले भर के हमारे बन्धुओं को सहायता दिया इसके लिये हृदय से आभार व भविष्य में भी इसी तरह समाज के कार्यो में आगे आकर राष्ट्र सेवा में भागीदारी निभाते रहेंगे।
प्रवक्ता अक्षय होता ने बताया कि 28 अप्रेल को जिला अध्यक्ष द्वारा एक अपील जारी कर समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सहयोग करने हेतु यथायोग्य राशि सहायता करने को कहा गया था जीस पर जिला भर से समाज के 234 प्रबुद्ध बन्दुओं ने आपदा मद में स्व प्रेरित राशि जमा एक कीर्तिमान रच दिया .
जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि समाज द्वारा समाज के आर्थिक रूप से कमजोर बरमकेला तहसील 22, लैलूंगा तहसील 21 रायगढ़ तहसील 17 तमनार तहसील 5 घरघोड़ा तहसील 5 व पुसौर तहसील में 28 परिवारों को आर्थिक/राशन सहयोग किया गया,सहयोग वितरण के समय समाज के लोगों ने सहायता के अलावा हर दुख सुख में समाज उनके साथ खड़ा रहने का भरोसा भी दिलाया।
जिलाध्यक्ष अरुण पण्डा ने इस बिपदा काल मे बढ़चढ़ कर समाज सेवा के इस पुनीत कार्य को सफल बनाने वाले तहसील रायगढ़ अध्यक्ष चित्रसेन शर्मा,घरघोड़ा अध्यक्ष नीलांचल पण्डा,पुसौर अध्यक्ष गोकुल पण्डा व बरमकेला अध्यक्ष युधिस्ठिर दास व जिला उपाध्यक्ष गण गौरी शंकर होता,बिक्रम शर्मा,मोहित रथ टिकेश्वर मिश्रा, रमेश नन्दे मोहित सतपथी विनोद दास व डोंगरिपाली के जयराम पण्डा सहित सभी पदाधिकारी व कार्यकर्तों के प्रति आभार ब्यक्त करते हुये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया है।

हरित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *