January 22, 2022
Breaking News

लालू के ‘लाल’ तेज प्रताप ने मोदी की शर्तें मंजूर कर कहा- शादी के लिए ढूंढें ऐसी लड़की

लालू के ‘लाल’ तेज प्रताप ने मोदी की शर्तें मंजूर कर कहा- शादी के लिए ढूंढें ऐसी लड़की

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार की राजनीति में टिप्पणियों का सिलसिला लगातार जारी है लालू के खेमें से उनके पुत्रगण तेजप्रताप और बीजेपी से सुशील मोदी लगातार एक दूसरे पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं।
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के द्वारा तेजप्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने के लिए तीन शर्तों के बाद तेजप्रताप ने पलटवार किया है।
तेजप्रताप ने ट्वीट करके मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें धोखा देने वाली दुल्हन पसंद नहीं है। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा ‘सुशील अंकल के सभी शर्तें मंजूर पर मेरा एक ही शर्त! अपने लिए जिस तरह से नीतीश चाचा को दुल्हा माना है उसी तरह की धोखा देने वाली दुल्हन मुझे मंजूर नहीं…’

.दरअसल इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन मीडिया के एक सवाल पर अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील कुमार मोदी को सौंपी थी।
जिसके बाद तेजप्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने के लिए सुशील मोदी ने तीन शर्ते रखी थीं। सुशील मोदी ने तेज प्रताप का जवाब दिया था कि वह उनके लिए दुल्हनिया ढूंढ लेंगे बशर्ते वह उनकी तीन शर्त को मान लें। पहली यह कि वह दहेज नहीं लेंगे, दूसरी कि वह अंगदान का संकल्प करेंगे और तीसरी कि तेज प्रताप दूसरों की शादी में जाकर तोड़फोड़ नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *