Sharing is caring!

दुमका: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि राज्य सरकार अगला निकाय चुनाव दलीय आधार पर कराने का विचार कर रही है. जो गरीब का हक मार रहे हैं, ऐसे बिचौलिया और भ्रष्टाचारियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जायेगी. मुख्यमंत्री मंगलवार को दुमका के राजभवन में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा : अवैध खनन किसी सूरत में नहीं चलने दिया जायेगा.

जिन्हें खनन का कारोबार करना है, वे वैध तरीके से करें. वैध तरीके से कारोबार करने वालों को परेशान करने वाले नहीं बख्शे जायेंगे. अपराधियों को पाताल से खोज निकाला जायेगा. शीतकालीन सत्र के छोटा किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सत्र छोटा हो या बड़ा, विपक्ष सदन से भागता है.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज देश पर बोझ बन चुकी है. यह गांधी परिवार की पार्टी बन कर रह गयी है. गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस का सफाया तय है. जातीय आधार पर राजनीति करने वालों को राहुल गांधी साथ लेकर घूम रहे हैं. राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले भी कांग्रेस में थे. उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से भाजपा को कोई असर पड़ने वाला नहीं है. 22 साल से गुजरात में कमल लहरा लहरा है, इस बार भी लहरायेगा.

Sharing is caring!