July 24, 2021
Breaking News

भाजपा तिहार के जरिये कर रही जनताओ के पैसे का दुपयोग- डॉ अरुण उरांव पैसे का लोभ देकर लुभा रही जनताओं को

भाजपा तिहार के जरिये कर रही जनताओ के पैसे का दुपयोग- डॉ अरुण उरांव
पैसे का लोभ देकर लुभा रही जनताओं को


हरितछत्तीसगढ़ विवेक तिवारी/सजंय तिवारी।।पत्थलगांव।
कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी डाॅ अनिल उरांव जशपुर जिले में अपने दो दिवसीय दौरे पर है। इसी क्रम में पत्थलगांव के स्थानीय रेस्ट हाउस में पहुंच कर उपस्थित कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार तिहार के जरिये पैसे का लोभ देकर भोले भाले जनताओं को लुभा रही है। केवल तिहार के जरिये आम जनताओ के पैसे का दुरुपयोग कर रही है। डॉ अरुण उरांव ने कहा कि इस सरकार ने देश के लोगों को विरासत में महंगाई ही दी है। कार्यकर्ता जागें तो कांग्रेस के पुराने दिन वापस लौटने में देर न लगेगी। पिछले समय में क्या भूल हुई उसमें सुधार लाते हुये नए ऊर्जा के साथ कांग्रेस को जिताने का कार्य करना है। कांग्रेस के प्रति युवाओं में उत्साह बढा़ने पर चिंता व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं को चेताया कि वे जमीन से जुड़ें और संगठन को मजबूत बनाएं। उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भी बेहतर कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होने कहा कि नोकरी पाना तो सरल है पर राजनीति में उतरकर जनताओ का विश्वास पाना कठिन कार्य है। भाजपा झूठी सरकार है, चुनाव आते ही जनताओ के लिये पैसों का पिटारा खुल जाता है, और नया नया तिहार मनाने लग जाते है। ये सरकार आमजनो के पैसे का बर्बादी कर रही है। किसानों की समस्या बेरोजगारी की समस्या दूर ही नही की है। इनके कारनामों से अब तो एव्हीएम मशीन में भी वोट देने से डर लगने लगा है। वहीं एक तरफ तिहार मनाने की तैयारी कर रही है दूसरी ओर शिक्षाकर्मी को डंडे से मार रही है।
पूर्व विधायक रामपुकार ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुवे जमकर हुंकार भरी और कहा कि हम जितना आगे बढ़ रहे हैं उतनी ही अपेक्षाएं और चुनौतियां भी बढ़ रही है। ऐसे में हमें और मजबूत संकल्प के साथ बढने की आवश्यकता है।
कांग्रेस की संस्कृति है कि आप हमें और हम आपको पहचानें। जनता, गाड़ियां, भीड़ तो बहुत दिखाई देती है लेकिन यह जनशक्ति चुनाव के समय में दिखाई दे तो ज्यादा अच्छा है। वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता सत्यनारायण शर्मा ने वर्तमान सरकार को किसानों, शिक्षाकर्मियों, युवाओं की दुश्मन बताया। उन्होने बताया कि धान बिक्री केन्द्रों में कई किसान का पंजीयन रोक दिया गया है जिससे वे अपने धान की बिक्री को लेकर काफी परेशान होते नजर आ रहे है। वहीं यह पार्टी घपलेबाजों की पार्टी बनकर रह गई है। जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा शासन में सुनने वाला कोई नही है। वर्तमान सरकार केवल उद्योगपतियों की सरकार है, गरीब किसान को केवल छला जा रहा है।उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें जमीन स्तर पर उतरकर कार्य करने की जरुरत है। उन्होने कहा कि प्रदेश सह प्रभारी अरुण उरांव का मार्गदर्शन से हम जशपुर जिले की तीनों सीट निकालेंगे। आने वाले चुनाव में बूथ स्तर मजबूत करने की जरूरत है। अंत में सत्यनारायण शर्मा ने आभार व्यक्त कर कार्यक्रम का समापन किया। इस कार्यक्रम में अखिल कांग्रेस कमिटी के सचिव छ.ग. प्रदेश के सहप्रभारी डाॅ अरुण उरांव, पूर्व विधायक रामपुकार सिंह,वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता सत्यनारायण शर्मा, जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल, शेखर त्रिपाठी, प्रदेश सचिव आरती सिंह, वेदप्रकाश मिश्रा,हरगोविनद अग्रवाल, नत्थुराम शर्मा, रत्ना पैंकरा, जगन्नाथ गुप्ता, सुरेशअग्रवाल, शैलेश शर्मा, मनोज अम्बस्थ, गणेश शर्मा, बबलु तिवारी,नगरपंचायतउपाध्यक्ष जनार्दन पंकज, कुंतराज बखला, राजु गुप्ता, मन्नू पटनायक, सचिन रोहिल, मयंक रोहिला, आरिफ सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *