December 5, 2021
Breaking News

वन बूथ 20 यूथ के मंत्र से मजबूत करेंगे इकाइयां-जिला प्रभारी

वन बूथ 20 यूथ के मंत्र से मजबूत करेंगे इकाइयां-जिला प्रभारी

हरितछत्तीसगढ़ संजय तिवारी/विवेक तिवारी
पत्थलगांव: भाजपा वन बूथ 20 यूथ के मंत्र के साथ गांवों में सांगठनिक इकाइयों को मजबूत बनाएगी।नगर के स्थानीय पंचायतीय धर्मशाला पर बूथ स्तर के युवा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें हर बूथ पर 20 यूथ नियुक्त करने का निर्णय लिया गया। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने कहा कि बूथ इकाइयों को मजबूत बनाकर ही आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की जाएगी।
उन्होंने बताया कि किस तरह से हम युवा देश का हित सोचने वाले हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की विभिन्न योजनाओं को दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों तक पहुचाने का कार्य कर सकते हैं।gst एवं नोट बंदी मोदी जी ने देश हित मे लागू किया है इससे देश मे अनेको प्राकार के हो रहे भ्रस्टाचार में कमी आई है।

वहीं भाजपा जिला मंत्री सुनील अग्रवाल ने बताया कि युवा शक्ति ही देश की शक्ति है हमारी सोच ऐसी हो कि हम देश हित के कार्य में सहयोग कर सकते हैं।वहीं सरगुजा क्षेत्र से आए जसपुर जिले के प्रभारी विश्वविजय सिंह तोमर ने बताया कि
मजबूत बूथ इकाइयां चुनावी जीत की नींव होती है। इसीलिए प्रत्येक बूथ इकाइयों पर 20 नौजवान लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गांव-गांव व घर-घर जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी लोगों को दी जाए, जिससे केंद्र की योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा मिल सके।
युवाओं का जोश पार्टी के लिए सर्वोपरि होता है युवाओं को चाहिए कि अपने आसपास के लोगों में पार्टी के क्रियाकलाप को बताते हुए लोगों को पार्टी के लिए विश्वास जताते हुए उन्हें पार्टी से जुड़ने का कार्य करना होगा युवा कार्यकर्ताओं को एक होकर कंधे से कंधा मिलाकर आगामी चुनाव के लिए ऐसा कार्य करना है कि हम अगली बार भी भाजपा की सरकार छत्तीसगड़ में ला सकें। बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *