September 25, 2021
Breaking News

पोरबंदर में ब्लूटूथ से कनेक्ट EVMशिकायत पर जांच के लिए पहुंची EC की टीम

पोरबंदर में ब्लूटूथ से कनेक्ट EVMशिकायत पर जांच के लिए पहुंची EC की टीम
कांग्रेस ने ईवीएम पर एक नया आरोप लगाया है. दावा है कि नवसारी जिले के जलापुर में ईवीएम ब्लूटूथ से कनेक्ट है. वहीं, ये भी आरोप है कि पोरबंदर, सूरत और जेतपुर में भी कुछ ईवीएम को ब्लूटूथ सेकनेक्ट होने का आरोप लगाया है. गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए शनिवार सुबह 8 बजे से मतदान चल रहा है. पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. जबकि दूसरे और अंतिम चरण के लिए 14 दिंसबर को वोटिंग होगी.

इस चरण में कुल 977 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिनकी किस्मत का फैसला 2 करोड़ 12 लाख वोटर्स करेंगे. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी, मंत्री बाबू बोखिरिया और कांग्रेस के दिग्गज नेता अर्जुन मोढवाडिया सहित कई सियासी दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है.

इस बीच पोरबंदर विधानसभा क्षेत्र से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. दरअसल, पोरबंदर के ठक्कर प्लॉट बूथ पर ईवीएम में कुछ गड़बड़ी की शिकायत की गई. शिकायत की गई कि ईवीएम ब्लूटूथ से कनेक्ट है. जैसे ही बूथ पर ये समस्या देखने को मिली, वहां चुनाव आयोग की टीम को बुलाया गया. जिसके बाद उसकी जांच की गई. हालांकि, अभी तक जांच रिपोर्ट सामने नहीं आ पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *