September 17, 2021
Breaking News

फर्जी सीडी ही कांग्रेस का राजनीतिक सहारा : शिवरतन शर्मा

फर्जी सीडी ही कांग्रेस का राजनीतिक सहारा : शिवरतन शर्मा

रायपुर।  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कुर्सी दिलाओ पदयात्रा जिसका नाम उन्होंने जनाधिकार यात्रा रखा है, दो दिन पूर्व राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के समारोह की आड़ में समाप्त करने के पीछे की सच्चाई यह है कि जनता द्वारा इस नौटंकी के प्रति बेरूखी का प्रदर्शन है। जनता कांग्रेसियों के झूठे और तथ्यहीन आरोपों से ऊब गयी है। तथा भाजपा सरकार के विकास कार्यों में उसका पूरा विश्वास है जो धान के बोनस तिहार, तेन्दूपत्ता बोनस कार्यक्रम तथा बिजली तिहार में उमड़ी जनता की भीड़ से स्पष्ट दिखाई पड़ता है। छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस के चार दशकों के शासन से भाजपा के डॉ. रमन सिंह के चौदह साल कहीं बेहतर लगते है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी को सीडी कांड में किसी भाजपा नेता की साजिश नजर आ रही है तो वे शपथ पत्र में उस भाजपा नेता का नाम देकर, सीबीआई के समक्ष प्रस्तुत होंवे। मीडिया में ऐसी गीदड़ भभकी देकर कागजी शेर न बनें। भाजपा प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि यह निहायत शर्म की बात है कि कि सौ साल पुरानी कांग्रेस अब सत्ता में आने के लिए एक फर्जी सीडी के सहारे राजनीति कर रही है जो निश्चित रूप से कांग्रेस के ताबूत की अंतिम कील साबित होगी।

प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच हो रही है। हमारी सरकार की स्पष्ट मंशा है कि सीडी कांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस केवल सीडी के नाम पर सियासत कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *