December 4, 2021
Breaking News

दुर्गा पंडाल से वापस आ रही युवती के साथ किया दुष्कर्म, परिचित युवक ने दिया घटना को अंजाम – कोतबा/

दुर्गा पंडाल से वापस आ रही युवती के साथ किया दुष्कर्म, परिचित युवक ने दिया घटना को अंजाम – कोतबा/ ad
हरितछत्तीसगढ़ समाचार पत्र कोतबा से तरुण शर्मा की रिपोर्ट –
मिली जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के नगर पंचायत कोतबा में व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, कोतबा पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को भेजा जेल।
बताया जा रहा है कि दिनाक 12.10.2021 को 19 वर्षीय कोतबा निवासी युवती (पीड़िता ) नगर में विराजित दुर्गा पंडाल से दर्शन कर करीब 9 बजे अपने घर वापस आ रही थी तभी घर के कुछ दूरी पर, जान पहचान का पृथ्वीराज चौहान पिता लोभन साय, उम्र 37 वर्ष, निवासी रोकबहार का मिला जो कि पेशे से राजमिस्त्री का काम करता है युवती से मिला एवम युवती का रास्ता रोककर जबरदस्ती मोटर सायकल में युवती को बैठाने लगा युवती के मना करने पर कुछ बात करना है कहकर मोटर साइकिल में बैठाकर कोतबा से कुछ दूर ग्राम पतराटोली रास्ते के बगल में सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। घटना के दौरान 19 वर्षीय युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए काफी संघर्ष करती रही लेकिन आरोपी को युवती पर जरा भी दया नही आई और आरोपी ने घटना को अंजाम दे डाला। युवती के द्वारा मन करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।
इधर घरवाले आसपास युवती के काफी देर तक घर न आने पर युवती की तलाश करते रहे। बाद युवती घर आई जिसके बाद डर से युवती ने घर मे घटना के बारे में किसी को नही बताया। किन्तु अगले दिन काफी हिम्मत जुटाते हुए युवती ने अपनी माँ को घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद तत्काल परिजनों के साथ चौकी आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
चौकी प्रभारी द्वारा मामले पर तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी के घर मे दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मामले में चौकी प्रभारी द्वारा आरोपी पर अपराध कायम करते हुए धारा 376, 506 भादवी के तहत जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *