December 4, 2021
Breaking News

संयुक्त शिक्षक संघ ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को ज्ञापन सौंपा। घोषणा पत्र में उल्लेखित वेतन विसंगति और क्रमोन्नति के वादे को याद कराया।

संयुक्त शिक्षक संघ ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को ज्ञापन सौंपा।
घोषणा पत्र में उल्लेखित वेतन विसंगति और क्रमोन्नति के वादे को याद कराया।

छ. ग.प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ की जिला सरगुजा में बढ़ती सक्रियता के मद्देनजर, सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करने तथा प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा की गणना कर क्रमोन्नति के लाभ प्रदान किये जाने की मांग को लेकर संघ जिलाध्यक्ष स्नेहलता पाठक के नेतृत्व व प्रांतीय उपाध्यक्ष माया सिंह के मार्गदशन में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री माननीय अमरजीत भगत को जनघोषणा पत्र में किये गए वादे का स्मरण कराते हुवे ज्ञापन सौंपा गया।मंत्री महोदय ने शिक्षकों की मांग का समर्थन करते हुवे कहा की मुख्यमंत्री जी द्वारा निर्मित कमेटी के आशातीत परिणाम प्राप्त होंगे। उन्होंने संघ पदाधिकारियो को क्रमोन्नत वेतनमान प्रदाय हेतु आवश्यक पहल का विश्वास दिलाया।
संयुक्त शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष स्नेहलता पाठक ने बताया कि प्रांताध्यक्ष केदार जैन की निर्देशन में पूरे प्रदेश में शिक्षकों की एक सूत्रीय मांग को प्रमुखता प्रदान करने समस्त विधायक ,मंत्री तथा सांसद गण को ज्ञापन देने का अभियान चलाया जा रहा है इसी कड़ी में आगामी 28 अक्टूबर को सरगुजा संभाग के हजारों शिक्षक प्रांताध्यक्ष की उपस्थिति में माननीय मुख्यमंत्री के नाम सम्भागीय संयुक्त संचालक को ज्ञापन सौपेंगे।
मंत्री महोदय को ज्ञापन सौपने के लिए संघ जिलाध्यक्ष स्नेहलता पाठक,प्रांतीय उपाध्यक्ष माया सिंह,उर्मिला राय,संध्या तिवारी,सुशीला सिंह,श्वेता सिंह,संध्या शर्मा,वंदना गुप्ता,पूनम उपाध्याय,विक्रम सिंह तोमर,सुनील लकड़ा,जमील अहमद,भूपत सिंह,बनवारी जायसवाल,विजय कुमार तिवारी,राजकुमार सिंह,मनोज प्रताप सिंह,धर्मपाल सिंह,नवीन जान सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *