September 17, 2021
Breaking News

कोंडागाँव को नक्सल मुख्त बनाने की हर संभव कोशिश पल्लव

कोंडागाँव को नक्सल मुख्त बनाने की हर संभव कोशिश पल्लव

कोंडागाँव:- 15 दिसम्बर जिला पुलिस अधीक्षक के पद पर आई पी एस अधिकारी डॉ. अभिषेक पल्लव ने 15 दिसम्बर की सुबह पदभार ग्रहण कर लिया है जानकारी हो 14 दिसम्बर को राज्य शासन ने दंतेवाड़ा जिले में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आई पी एस अधिकारी डॉ . अभिषेक पल्लव को आदेश जारी करते हुए कोंडागाँव के पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया है इसके साथ ही कोण्डागांव के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक आसुतोष सिंह को छतीसगढ़ सशस्त्र बल 17 वी वाहनी कबीर धाम का सेनानी नियुक्त किया है
बस्तर पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिंह पुलिस अधीक्षक कार्यालय कोंडागाँव के वार्षिक निरीक्षण में पहुचे उनके साथ उत्तर बस्तर उप महानिरीक्षक रतन लाल डागी भी मौजूद रहे दोनों उच्च अधिकारीयो के समक्ष पुलिस अधीक्षक अधिकारी डॉ. अभिषेक पल्लव को आसुतोष सिंह ने कोंडागाँव जिले का कार्य भार सौपा । कार्य भार सभालते हुए नए पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने मिडिया से चर्चा की इस दौरान उन्होंने कहा कि कोंडागाँव नक्सल प्रभावित जिला के रूप में माना जाता है कोशिश रहेगी कि जिले में नक्सल वारदातों में कमी आई इस ओर जो भी कार्य चल रहे है उन्हें औऱ अच्छे पूरा किया जायेगा ताकि कोंडागाँव नक्सल मुक्त जिला कहलाए ।
पुलिस जनता के बीच बेहतर बनाया जाएगा मिडिया से चर्चा के दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा कि लोगो के साथ बेहतर समन्वय बनाया जायेगा दरअसल पिछले कुछ महीनों में पुलिस और जनता के मध्य दूरी बढ़ गई थी इस कमी के चलते नक्सल व शहरी दोनों क्षेत्रो में पुलिस पकड़ में कमी महसूस किया जाने लगा था इस कमी को पूरा करने की बात कहते हुए बेहतर मध्यस्थत की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *