September 17, 2021
Breaking News

कोंडागांव : मर्दापाल निर्माणाधीन कैंप पर हमला करने वाले दो नक्सली गिरफ्तार

कोंडागांव : मर्दापाल निर्माणाधीन कैंप पर हमला करने वाले दो नक्सली गिरफ्तार

मोतीराम कोटाम पिता चमरूराम निवासी मर्दापाल तथा दूसरा सदस्य बलिराम कश्यप पिता सुंंदरराम कश्यप है। ये दोनों कई नक्सली घटनाओं में शामिल थे।

कोंडागांव/मर्दापाल. कोंडागांव के मर्दापाल इलाके में दो जनमिलिशिया सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि ये दोनों माओवादी 6/12/2017 को मर्दापाल में निर्माणाधीन कैंप के हमले में शामिल थे। जो कि नदी पार कर इस हमले को अंजाम दिया है। जिसमें जवान घायल हुआ था।

निर्माणाधीन कैंप को ध्वस्त करने में शामिल थे।

मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिले के मर्दापाल थानाक्षेत्र में पुलिस जिलाबल एवं आइटीबीपी की संयुक्त टीम नेलवाड़ के जंगलों में बीती रात सर्चिंग पर निकली थी तभी ये दो जनमिलिशिया सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की सख्ती से पूछताछ करने पर दोनेां ने बताया कि वे निर्माणाधीन कैंप को ध्वस्त करने में शामिल थे। पहला जनमिलीशिया सदस्य है जो कि, मोतीराम कोटाम पिता चमरूराम निवासी मर्दापाल तथा दूसरा जनमिलिशिया सदस्य बलिराम कश्यप पिता सुंंदरराम कश्यप है। ये दोनों नक्सली कई घटनाओं में शामिल थे।

माथली इलाके के घने जंगलों में पुलिस एवं एसटीएफ के जवानों संयुक्त टुकड़ी
मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिले से सटे सीमावर्ती राज्य के मलकानगिरी के माथली इलाके के घने जंगलों में पुलिस एवं एसटीएफ के जवानों की एक संयुक्त टुकड़ी जंगलों पर सर्चिंग के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि, जवानों की टुकड़ी रात में सर्चिंग पर निकली थी। तभी नक्सलियों की देर रात एक बैठक चल रही थी पुलिस ने सभी को देखकर सावधान हो गए एवं घेराबंदी कर सभी 12 हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *