January 20, 2022
Breaking News

टीएस सिंहदेव की बहन कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को सिपाही ने मारा थप्पड़, मच गया बवाल,देखे वीडियो

टीएस सिंहदेव की बहन कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को सिपाही ने मारा थप्पड़, मच गया बवाल,देखे वीडियो
हिमांचल प्रदेश।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. इस बैठक से पहले कांग्रेस विधायक और महिला पुलिस कांस्टेबल के बीच हाथापाई के दौरान महिला कांस्टेबल ने आशा कुमारी को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद यहां हंगामा मच गया। इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ में भी सियासी हलचल तेज हो गयी है गौरतलब हो कि आशाकुमारी प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव की बहन भी है प्रदेश के जशपुर जिले के कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने इस घटना की कडी निंदा व्यक्त की है।विदित हो कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम के बाहर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक महिला पुलिसकर्मी ने कांग्रेस विधायक को थप्पड़ मार दिया।

देखे वीडियो

https://youtu.be/Y_xGMH9kw_Y

दरअसल, राहुल गांधी ने हिमाचल में हार के मंथन के लिए बैठक बुलाई थी. इसी बैठक के लिए विधायक पहुंची थीं.कांग्रेस विधायक आशा कुमारी उस बैठक में शामिल होने के लिए गई थी जो विधानसभा चुनाव में हार के बाद बुलाई गई थी। इस बैठक की समीक्षा के लिए राहुल गांधी खुद मौजूद थे। लेकिन, जब आशा कुमार को पुलिसकर्मियों ने अंदर जाने से मना कर दिया तो वह जिद कर बैठी और महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर बैठी। उसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने आशा कुमारी के ऊपर थप्पड़ लगा दिया।
हालांकि, इसके फौरन बाद हंगामा मच गया।इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ में भी सियासत तेज हो गई है जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कड़ी भर्त्सना जनप्रतिनिधि सुरक्षा को खुली चुनैती मिलना शुरू ही गया है भाजपा राज में गुंडागर्दी बढ़ती नजर आ रही है श्री अग्रवाल ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुवे कहा कि उनके राज में आम जनता तो सुरक्षित था ही नही अब जनप्रतिनिधियों पर भी हमले हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *