September 24, 2021
Breaking News

100 से अधिक पार्टी पदाधिकारी और मंत्री भी आमंत्रित मिशन 2018 के लिए 2 जनवरी को सौदान सिंह लेंगे भाजपा की महत्वपूर्ण बैठकः

100 से अधिक पार्टी पदाधिकारी और मंत्री भी आमंत्रित
मिशन 2018 के लिए 2 जनवरी को सौदान सिंह लेंगे भाजपा की महत्वपूर्ण बैठकः
पत्थलगांव /


जशपुर जिले में गृहमंत्री राम सेवक पैंकरा व्दारा भाजपा कार्यकत्र्ताओं की ग्राउंड रिपोर्ट एकत्रित करने के बाद यहंा भाजपा ने मिशन 2018 की तैयारी शुरू कर दी है। जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर अपना कब्जा बरकरार रखने के लिए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह 2 जनवरी को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, गृह मंत्री राम सेवक पैंकरा के अलावा सौ से अधिक पार्टी के पदाधिकारियों को भी तलब किया गया है। यहंा पर भाजपा संगठन के काम काज की समीक्षा के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह के महत्वपूर्ण टिप्स देकर तीन महीने में सकारात्मक परिणाम भी देखे जाऐंगे।
जिले मे भाजपा के दिग्गज नेता सौदान सिंह की समीक्षा बैठक की तिथि तय होने के बाद पार्टी के पदाधिकारियों ने अपना होम वर्क करना शृरू कर दिया है।
भाजपा के जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश सिन्हा ने आज बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह यहंा 1 जनवरी को देर रात तक पहुंच रहे हैं। 2 जनवरी को जिला मुख्यालय में 11 बजे विशेष समीक्षा बैठक आयोजित की गई है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय स्तर से मंडल के सभी पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। भाजपा का मिशन 2018 से पहले इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना गया है। इस बैठक में ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह के महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए जाऐंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *