October 18, 2021
Breaking News

BJP सासंद के बोल – ‘सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही

BJP सासंद के बोल – ‘सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही

UP: BJP MP Nepal Singh controversial statement on martyrsरामपुर: जम्मू-कश्मीर में जवानों की शहादत के बीच उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने शर्मनाक बयान देकर शहादत का अपमान किया है. सासंद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही.

सांसद नेपाल सिंह को शायद शाहदत की कद्र ही नहीं, यही वजह कि वो देश के लिए जान की बाजी लगाने वाले जवानों पर ऐसा बेतुका बयान दे रहे हैं. इससे भी शर्मनाक बात ये है कि बीजेपी सांसद नेपाल सिंह को सरहद को गोलियों और गांव के झगड़े में कोई फर्क नज़र नहीं आता.

नेपाल सिंह ने कहा है, ‘’ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी न मरता हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता है, लट्ठबाजी होती है तो एक न एक तो घायल होगा ही.’’ उन्होंने आगे खुद कुछ ऐसा सवाल किया, जो हैरान करने वाला था. ‘’अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे. ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें.’’

बता दें कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने उरी कैंप जैसे हमले को दोहराने की साजिश रची थी. 30 दिसंबर की आधी रात करीब दो बजे पुलवामा के लेथोपोरा में सीआरपीएफ ट्रेनिंग कैंप को आतंकियों ने निशाना बनाया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे.

इस हमले के बाद से पूरे देश भर में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही है, लेकिन शायद देश के इस गुस्से से बीजेपी सांसद नेपाल सिंह पूरी तरह से बेखबर हैं और यही वजह है वो शहादत पर इस तरह शर्मनाक बयान दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *