January 27, 2022
Breaking News

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान बनी मां, नये साल पर घर आया नन्हा मेहमान, वायरल हुईं #Pics

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान के लिए नये साल की शुरूआत बेहद खास ढ़ंग से हुई है। अपनी जादुई आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली गायिका सुनिधि चौहान मां बन गई हैं। आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी यानी सोमवार को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लाइम लाइट से दूर रहीं  बॉलीबुड की सिंगर सुनिधि चौहान को इस साल सबसे खास तोहफा मिला है। जिसकी चाहत साल 2018 के शुरुआती 1 जनवरी को हो गई है। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनिधि ने सोमवार यानी 1 जनवरी को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान मां बन गई हैं। सुनिधि ने 2012 में हीतेश सोनिक से शादी रचाई थी।

मशहूर प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान के लिए नया साल दोहरी खुशियां लेकर आया हैं। नये साल के मौके पर सुनिधि ने एक खूबसूरत बेबी बॉय को जन्म दिया है।  सुनिधि चौहान का यह पहला बच्चा है। उन्होंने मुंबई के सूर्या अस्पताल में शाम 5 बजकर 20 मिनट एक बच्चें को जन्म दिया है। अस्पाताल की डॉक्टर रंजना धानु ने यह कन्फर्म किया है मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है।   आइए जानते है मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान की जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलू-बेटे को दिया जन्म-

आपको बता दें कि सुनिधि चौहान ने बेटे को जन्म दिया है और डॉ़क्टर रंजना धानु ने इस खबर की पुष्टि करते हुआ कहा है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

1 जनवरी की शाम 5:30 बजे सुनिधि ने अपने इस बच्चे को जन्म दिया है। नये साल के मौके पर घर में इस नन्हें मेहमान को सुनिधि और उनके पति हितेश तो खुश हैं ही साथ ही सुनिधि के फैन भी काफी खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *