September 25, 2021
Breaking News

इस बाबा ने खौलते दूध से नहाकर कर दी 2019 चुनाव की भविष्यवाणी,सुनकर उड़ गए सबके होश !

इस बाबा ने खौलते दूध से नहाकर कर दी 2019 चुनाव की भविष्यवाणी,सुनकर उड़ गए सबके होश !

2019 में लोकसभा चुनाव को लेकर इस बाबा ने की बहुत बड़ी भविष्यवाणी…

2019 में आगामी लोकसभा चुनाव अभी से चर्चाओं में हैं. हर कोई जानना चाहता है आखिर आने वाले दिनों में किस की रहेगी सरकार. इसी को लेकर यूपी के सोनभद्र से एक खबर सामने आई है, जिसमें गोवर्धन पूजा के मौके पर लोगों ने खौलते दूध से स्नान किया है. सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन वीर लोरिक पत्थर का पूजन किया जाता है.इस समय देश में हर किसी की नजर इस बात पर है कि 2019 में लोकसभा चुनाव में क्या होगा. आखिर क्या एक बार फिर से मोदी देश के लोगो का दिल जितने में कामियाब होंगे या फिर कहीं उनके खिलाफ साजिश करने वाले लोगो जीत जायेंगे. इस मामले एक बेहद अनोखी प्रथा के बाद भविष्यवाणी हुई है. ये भविष्यवाणी प्रधानमंत्री मोदी के लिए कुछ खास ख़ुशी की बात नही है.

2019 को लेकर बेहद चौकाने वाली भविष्यवाणी !

हाल ही में एक बाबा ने 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर ऐसी भविष्यवाणी कर दी कि चारों ओर उसकी चर्चा हो रही है. यूपी के सोनभद्र में एक पूजा के दौरान खौलते हुए दूध से स्नान करने के बाद बाबा ने 2019 को लेकर बेहद चौकाने वाली भविष्यवाणी की है. आपको बता दें कि सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन हर साल बीर लोरिक पत्थर की पूजा कि जाती है.

इस पूजा में गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा कई सालों से चली आ रही है.इस बार जब यह पूजा कि जा रही थी तो एक संयासी ने बेहद चौकाने वाली भविष्वाणी कर दी. स्थानीय लोगो की मान्यता है की बीर लोरिक पत्थर की पूजा की यह परंपरा 5 हज़ार साल है. पूजा के आयोजक रोशन लाल यादव ने बताया की यहाँ पर खुद भगवन श्रीकृष्ण ने गोवर्धन की पूजा की थी और खोलते हुए दूध से नहाने की यह परंपरा सदियों पुरानी है.

पूजा में कई समाजवादी पार्टी के नेता शामिल !

बता दें कि इस परंपरा के अनुसार पुजारी और जजमान दोनों को ही गर्म दूध से नहाना होता है. स्थानीय लोगो की मान्यता है ईमानदार लोगो के शरीर पर ये गर्म दूध से पड़ते ही ठंडा हो जाता है. जबकि सिर्फ बेईमान लोग ही इस गर्म दूध से जलते है. इस बार इस गोवर्धन पूजा में कई समाजवादी पार्टी के नेता शामिल हुए. इनमे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय यादव, पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा शामिल थे.

इन नेताओ के शामिल होने से इस पूजा ने राजनितिक रूप ले लिया. इसी बीच पूजा के दौरान खोलते हुए दूध से नहाते हुए एक पुजारी समाजवादी पार्टी के समर्थन में भविष्यवाणियाँ करने लगा. बीर लोरिक पत्थर की पूजा के दौरान गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा चल ही रही थी, तभी एक बाबा ने कुछ ऐसी भविष्यवाणियाँ कर डाली जिससे वहां का माहौल राजनितिक हो गया.बाबा ने खोलते हुए दूध से नहाते हए भविष्यवाणी करते हुए कहा की 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा और केंद्र में मिली-जुली सरकार बनेगी. साथ ही बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा की अगली बार सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी.

आपको बता दें कि 2016  सपा सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खौलते दूध से स्‍नान किया था.साथ ही उन्होनें खौलते तेल में अपने हाथ से पूड़ी भी छानी थी. आश्चर्य वाली बात है कि आज के नये दौर में भी लोग कितने अंधविश्वास से घिरे हुए है. लोगों को इस तरह के घटिया अंधविश्वास  में भक्ति नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *