September 25, 2021
Breaking News

बढ़ता ही जा रहा कम्बल वाले बाबा का वर्चस्व

बढ़ता ही जा रहा कम्बल वाले बाबा का वर्चस्व

द्वारिका गुप्ता जरही/भटगॉव।
कंबल वाले बाबा के शिविरों पर CMO सरगुजा के द्वारा रोक लगाने सभी BMO को आदेशित कर दिये है, जिसपे कंबल वाले बाबा ने अपनी सफाई में कहा प्रशासन शिविर पर रोक लगाया है, हमारे लाखो भक्त है किसी भक्त को मिलने से तो प्रशासन को कोई एतराज नही होना चाहिय।
वही अंध श्रद्धा निर्मल संस्था समिति द्वारा लगतार अंधविश्वास पर रोक लगाने प्रशासन से मांग करने पर कंबल बाबा ने पलटवार करते हुय कहा लोग जिस मंदीर मे जाते है वह मंदिर करोडो मे बना होता है और वहा पर लोग पत्थर को पुजा करते है वहां भी भगवान नही दिखते है मगर लोगो का आस्था है और लोग मंदिर आस्था पर जाते है, इसी तरह हमारे यहा भी लोग आस्था से आते है इसे बंद कराना है तो पहले लोगो को मंदिर जाना अंध श्रद्धा निर्मल संस्था समिती के लोग बंद कराये।
हमारा कार्यक्रम लगतार जारी रहेगा आज 28वर्ष हो गया शिविर लगाते हुऐ। यह पहला बार अंध श्रद्धा निर्मल संस्था के लोग रोक लगाने मांग कर रहे है, संस्था के लोग कह रहे है की मैं अंध्विश्वास फैला रहा हू लेकिन मै तो लोगो को शराब सेवन जीव की हत्या न करने की सलाह भी देता हू, मै ऐसे पुराने रितिवाज को बंद कराने की सलाह देता हू और लोगो को शिक्षित होने की बात करता हू फिर कहा से यहा अंधविश्वास फैलाने की बात आई।

मरीज की मौत होने पर बाबा की सफाई

———————–

वही सरगुजा के लखनपुर मे एक मरीज की हुई मौत पर बाबा ने कहा की मै मृतक मरीज के घर गया इसकी हकीकत जानने तो पता चला वह 6 वर्षो से बिमार था।
हमे माता जी ने इतनी शक्ति दी है की हमारे यहा इलाज कराने से किसी का मौत नही होती है जो मौत हुई वह हमारे यहा कभी इलाज कराने नही आया है।

वही भटगांव मे हो रहा 1008कुंण्डिय महायज्ञ पर भी बोले बाबा
———————–

बाबा बोले यह महायज्ञ भक्तों की इच्छा पर हो रही है मेरे हजारो भक्त है और उनके सहयोग से 1008 कुंण्डिय महायज्ञ करा रहे है ताकी सभी भक्तो को इस महायज्ञ मे हवन करने की मौका मिले यह महायज्ञ करीब 3करोड की लागत से सपंन्न होगा जिसपे सभी भक्तों का यथा सहयोग लग रहा है।

महायज्ञ मे कांग्रेसी को नही आने की हिदायत पर बोले-
———————-

कंबल वाले बाबा के द्वारा लगातार खुले मंच से इस महायज्ञ मे नही आने की सवाल पर कहा मै भाजपा का प्रचारक 28 वर्ष से रहा हू और मैं शुरु से भाजपा के लिऐ काम करते आया हु यज्ञ मे भी भागवा रंग लगाया हू इस लिए कांग्रेसी को नही आने बोलता हू।

शिविर पर रोक लगाने के बाद कई भक्त आये सामने-
———————–

बाबा के शिविर पर रोक लगाने के बाद कई मरीज नाराज भी हुऐ है, इस दौरान वहा मौजुद शुगर के मरीज अर्जुन विश्वकर्मा ने कहा जब से बाबा के शिविर मे आ रहा हू मेरा शुगर अब ठिक है ऐसे मे रोक लगाना गलत है जहा लोगो का बिमारी ठिक होगा वहा मरीज जायेगा ही।
मुझे दूसरे का नही पता लेकिन जबसे बाबा जी का आशीर्वाद मिला है मेरा शुगर ठीक हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *