September 24, 2021
Breaking News

कम्बल वाला बाबा का दावा, सरगुजा की 7 सीट जीतेंगी भाजपा-

द्वारिका गुप्ता जरही/भटगॉव।
कम्बल वाला बाबा का दावा, सरगुजा की 7 सीट जीतेंगी भाजपा-
———————–

सरगुजा सम्भाग में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कम्बल वाला बाबा ने एक बार और बयान दिया है कि मैं जिस तरह शिविर लगाकर लोगो की सेवा करता हु उपचार करता हु उससे कांग्रेस वाले डरे हुय है इसलिय उन्होंने मेरे शिविर बन्द कराने की साजिश रची है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नही पड़ता।
बाबा ने कहा कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हु हमेशा और सरगुजा सम्भाग में मेरे शिविर में रोक लगाने से दुखी मेरे अपने लगभग 40 सरपंच जो कोंग्रेस में है या निर्दलीय है व 1 कांग्रेस विधायक बहुत जल्द ही भाजपा में प्रवेश करेंगे।
बाबा ने बताया कि सभी मुझसे प्रभावित है मेरे शिविर में रोक लगाने से दुखी है इसलिय सभी भाजपा में मेरे सांथ आ रहे है।

बाबा ने कहा अब शिविर नही भाजपा का प्रचार करूँगा-
————————

मेरे अपने बहुत भक्त है लोगो के दुख में मैं हमेशा उनके सांथ रहूंगा मेरे भक्त मेरे पास आएंगे उनक्त उपचार करूँगा।
कम्बल वाला बाबा ने कहा कि अब मै शिविर नही लगाऊंगा अब मैं भाजपा का प्रचार करूँगा। कांग्रेस वालो ने मेरे शिविर पर रोक लगाए डरकर की बाबा के भक्त बढ़ रहे बाबा कहीं हमलोग का नुकशान न कर दे आगामी चुनाव में लेकिन मेरे भक्त हमेशा मेरे रहेंगे मैने उनकी सेवा की है मेरे द्वारा कराया जा रहे महायज्ञ के बाद से मैं शिविर न लगाकर सिर्फ भाजपा का प्रचार करूँगा।

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरगुजा सम्भाग में 7 सीट जीतेगी-
———————–

बाबा ने कहा कि मेरे बहुत भक्त है मेने सभकी सेवा की है आगे भी निस्वार्थ उनकी सेवा करूँगा, मेरे द्वारा सरगुजा सम्भाग में एक महायज्ञ कराने के बाद सम्भाग स्तरीय यादव महासमेलन करा रहा हु जिसपे करीब 2 लाख यादव समाज के लोग जुटेंगे । मैं आगे से भाजपा के सांथ काम करूंगा और 2018 के चुनाव में भाजपा सरगुजा सम्भाग में 7 सीट जीतेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *