September 17, 2021
Breaking News

12 जनवरी को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग युवाओं देंगे सफलता के टिप्स

अ-राईज कार्यक्रम: मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह करेंगे शुभारंभ
विस्फोटक बल्लेबाज श्री वीरेन्द्र सहवाग युवाओं देंगे सफलता के टिप्स
युवाओं के कॅरियर मार्गदर्शन सहित विभिन्न कार्यक्रम होंगे आयोजित

रायपुर/स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर 12 जनवरी को राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में अ-राईज कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इण्डियन क्रिकेट टीम के विस्फोट बल्लेबाज के रूप में प्रसिद्ध श्री वीरेन्द्र सहभाग इस कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे और उपस्थित युवाओं को सफलता के टिप्स देंगे। इस कार्यक्रम में युवाओं के लिए कॅरियर मार्गदर्शन सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। जिसमें राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग संस्थाओं सहित टॉपर्स द्वारा युवाओं को कैरियर निर्माण के संबंध में मार्गदर्शन दिया जाएगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री रमैश बैस करेंगे। कृषि एवं जल संसाधन मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण, आवास एवं पर्यावरण मंत्री श्री राजेश मूणत, खेल एवं युवा कल्याण, श्रम मंत्री श्री भईयालाल राजवाड़े, छ.ग. पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष श्री देवजी भाई पटेल, रायपुर नगर निगम के महापौर श्री प्रमोद दुबे, विधायक रायपुर ग्रामीण श्री सत्यनारायण शर्मा, विधायक अभनपुर श्री धनेन्द्र साहू, विधायक रायपुर उत्तर श्री श्रीचंद सुन्दरानी, विधायक आरंग श्री नवीन मारकण्डेय, जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती शारदा वर्मा, छ.ग. राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष श्री कमलचंद्र भंजदेव विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।
Image result for वीरेन्द्र सहवाग युवाओं सफलता के टिप्स कलेक्टर श्री चौधरी ने बताया कि राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर में 12 जनवरी को युवाओं लिए विभिन्न थीम पर आधारित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। राष्ट्रीय युवा दिवस पर 12 जनवरी को राजधानी रायपुर मंे इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मुख्य आतिथ्य मंे सुबह 10 बजे से अ-राईज कार्यक्रम आयोजित होगा। इसमें इण्डियन क्रिकेट टीम के विस्फोट बल्लेबाज के रूप में प्रसिद्ध श्री वीरेन्द्र सहभाग युवाआंे सफलता के टिप्स देंगे। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग संस्थाओं और टापर्स द्वारा युवाओं को कैरियर निर्माण और परीक्षाओं में सफलता के टिप्स बताएं जाएंगे। इसके साथ ही युवाओं के लिए क्विज प्रतियोगिता तथा विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। कार्यक्रम में सम्मिलित सभी युवाओं को कॅरियर मार्गदर्शिका निःशुल्क प्रदान की जाएगी। इस मौके पर युवाओं को प्लेसमेंट कैंप, एजुकेशन लोन, मुद्रा एवं स्टैण्ड अप योजनाओं के बारे में भी स्टॉल लगाकर जानकारी प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *