January 21, 2022
Breaking News

राम बने राहुल तो रावण बताया मोदी को अमेठी में लगे पोस्टर,

राम बने राहुल तो रावण बताया मोदी को अमेठी में लगे पोस्टर,

अमेठी।कांग्रेस अध्यक्ष के दौरे के मद्देनजर दीवारों पर पोस्टर्स भी लगे हैं. जिसमें राहुल गांधी भगवान राम के रूप में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में दर्शाया गया है.
पोस्टर पर लिखा है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज (रामराज). ये पोस्टर गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला की तरफ से लगाए गए हैं. पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर तीर कमान साधे दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 15 और 16 जनवरी को अमेठी के दौरे पर रहेंगे.

अमेठी में राहुल के जोरदार स्वागत की तैयारी
कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र में उनके आगमन को लेकर कांग्रेस समर्थक बेहद उत्साहित हैं. राहुल गांधी के जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है. उनके दो दिवसीय दौरे के दौरान ही जिले में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी. प्रशासनिक अधिकारी भी बैठक के मद्देनजर तैयारियों में लगे हुए हैं.
ये है राहुल गांधी का कार्यक्रम
राहुल गांधी 15 जनवरी की सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरेंगे. राहुल रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचेंगे जहां साढ़े 12 बजे सलोन नगर पंचायत द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. सलोन से अमेठी कस्बे पहुंचेंगे. यहां जनसम्पर्क करते हुए वो मुशीगंज अतिथिगृह पहुंचेंगे.
इसके बाद राहुल गांधी 16 जनवरी की सुबह साढ़े दस बजे मुसाफिरखाना में जनसम्पर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे. वहां से जनसम्पर्क करते हुए जायस होते हुए वो जगदीशपुर में लोगों से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. इसके बाद वो मोहनगंज में जनसम्पर्क करते हुए रायबरेली आएंगे. यहां से सड़क के रास्ते वो लखनऊ पहुंचेंगे. 16 जनवरी की शाम राहुल दिल्ली वापस आ जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *