Madhya Pradesh

छ.ग.टीचर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर और डीईओ से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपे

छ.ग.टीचर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर और डीईओ से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपे

 

कलेक्टर ने संघ को एजेंडा जमा करने कहा

 

डीईओ ने सभी बीईओ के लिए आदेश जारी करने निर्देशित किया 

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने कोरबा के नवपदस्थ कलेक्टर श्री अजीत वसंत जी से सौजन्य भेंट कर सहायक शिक्षकों के पदोन्नति प्रक्रिया शीघ्र शुरू करने एवं जिला में परामर्शदात्री की बैठक आयोजित करने हेतु ज्ञापन सौंप कर कार्योत्तर अनुमति सहित कई विषयों पर सकारात्मक चर्चा किया गया। जिला स्तरीय परामर्शदात्री की बैठक के लिए सामूहिक एजेंडा बनाकर सौंपने छ,ग, टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को कहा गया।

 जिला अध्यक्ष मनोज चौबे, कार्यकारी जिला अध्यक्ष, नरेंद्र चंद्रा,जिला सह सचिव महेंद्र कुमार निषाद ने संयुक्त रूप से बताया कि छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के द्वारा शिक्षक व कर्मचारी हितार्थ में शीघ्र सामूहिक एजेंडा तैयार कर माननीय कलेक्टर महोदय को सौंपा जाएगा । 

जिला शिक्षा अधिकारी जी.पी. भारद्वाज जी मुलाकात कर सहायक शिक्षकों की पदोन्नति, कार्योत्तर अनुमति प्रदान करने, परामर्शदात्री की बैठक,एकल शिक्षकीय शालाओं में अध्यापन व्यवस्था से शिक्षक व्यवस्था, आपसी स्थानांतरण,सर्विस बुक सत्यापन आदि कई विषयों पर विस्तृत चर्चा किया गया। संघ की मांगों को गंभीरता से लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी महोदय ने सर्विस बुक सत्यापन कराने हेतु सभी बीईओ को आदेश जारी करने संबंधित शाखा प्रभारी चौकसे जी को तुरंत निर्देशित किया।

विधानसभा निर्वाचन 2023 के निर्वाचन अधिकारी कर्मचारीयों के मानदेय का बिल बन चुका है 25 लाख से अधिक का बिल होने के कारण अप्रुवल के लिए ट्रेजरी भेजा गया है। एक या दो दिन में अप्रूवल आ जाने की संभावना है तुरंत भुगतान के लिए बैंक भेज दिया जाएगा इस प्रकार अगले सप्ताह में निर्वाचन मानदेय की राशि खाता में जमा हो जाएगा। खाता में या किसी अन्य प्रकार की त्रुटि होने के कारण यदि किसी मतदान अधिकारी के मानदेय का भुगतान ना हो तो वे कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं उनका भुगतान शीघ्र किया जाएगा।

 

संघ के प्रतिनिधि मंडल में मनोज चौबे जिला अध्यक्ष,नरेंद्र चंद्रा कार्यकारी जिला अध्यक्ष, महेंद्र कुमार निषाद जिला सहसचिव शामिल हुए।

 

मनोज चौबे

जिला अध्यक्ष

छ,ग, टीचर्स एसोसिएशन,कोरबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!