National

गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुति के दौरान ‘इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस’ में विस्फोट, तीन छात्राएं झुलसीं

 

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

कोरबा। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एमजीएम स्कूल बालको के तीन छात्रों की इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस से जलने की घटना सामने आई है। बालको नगर के अंबेडकर स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान यह हादसा हुआ है।

हादसे में तीन छात्रों के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया है। घायल छात्रों का प्राथमिक उपचार बालको के विभागीय अस्पताल में कराया गया है। हादसे के वक्त एमजीएम स्कूल के बच्चे डांस की प्रस्तुति दे रहे थे।मिली जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस को बच्चों के पैरों में बांधा गया था। डांस के बीच में ही अचानक स्मोक डिवाइस में ब्लास्ट होने के कारण तीन छात्रों का शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरीके से झुलस गया। इस घटना से स्टेडियम में अफरा-तफरी की मच गई। आनन-फानन में छात्रों को निजी अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि स्टेडियम में डांस करने के दौरान ही स्मोक डिवाइस में शॉर्ट सर्किट होने व ब्लास्ट होने के कारण तीन छात्र बुरी तरह से झुलस गए। वहीं स्कूल के प्राचार्य वर्गीस का कहना है कि स्मोक डिवाइस की जानकारी उन्हें नहीं थी। छात्रों और डांस टीचर को रही होगी। बच्चों का इलाज हो गया है।

0 अभिभावकों ने बताई प्रबंधन की घोर लापरवाही

अभिभावकों ने एमजीएम स्कूल प्रबंधन के खिलाफ गहरी नाराजगी जताते हुए प्रबंधन की लापरवाही बताई है। उन्होंने बताया कि स्कूल के टीचर घटना के बारे में पूछने पर गोल-मोल जवाब देते हैं। प्रबंधन की लापरवाही से उनके बच्चों के साथ ऐसी घटना घटित हुई है।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!