Chhattisgarh

मडियाझरिया में राशन दुकान संचालन शुरू करने सीएम कैम्प कार्यालय में ग्रामीणों ने दिया आवेदन, लम्बी दूरी तय कर राशन लेने जाते हैं ग्रामीण……..

मडियाझरिया में राशन दुकान संचालन शुरू करने सीएम कैम्प कार्यालय में ग्रामीणों ने दिया आवेदन, लम्बी दूरी तय कर राशन लेने जाते हैं ग्रामीण……..

neeraj,harit,

 

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुरनगर। गांव में राशन वितरण दुकान शुरू करने की मांग लेकर ग्रामीण बगिया स्थित सीएम कैम्प कार्यालय पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने हर माह राशन लेने मे होने वाली परेशानी को बताते हुए,गांव में राशन दुकान का संचालन शुरू करने का अनुरोध मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से किया है।जिले के कांसाबेल विकासखंड के ग्राम पंचायत केनाडांड़ के आश्रित ग्राम मड़ियाझरिया से आए ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंर्तगत,सरकार द्वारा दिया जाने वाला राशन लेने के लिए हर महिने 10 किलोमीटर की दौड़ लगानी होती है। भीषण गर्मी के महिना हो या बरसात का,मौसम का मार झेलते हुए वे चेटबा,ठूठरूडांड़ पार कर बंदरचुआं पहुंचते भी है लेकिन शाम हो जाने के कारण उन्हें कई बार खाली हाथ लौटा दिया जाता है।इस समस्या को देखते हुए उन्होनें गांव में ही राशन दुकान संचालित करने का अनुरोध किया था। इस पर कार्रवाई करते हुए ग्राम पंचायत ने प्रशासन को प्रस्ताव भेजा था। इस प्रस्ताव का निरीक्षण कर,खाद्य विभाग प्रशासन को प्रतिवेदन भी भेज चुकी है। लेकिन अब तक गड़ियाझरिया में दुकान का संचालन शुरू नहीं हो पाया है। इससे समस्या जस की तस बनी हुई है। सीएम कैम्प ने समस्या का निराकरण करने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से चर्चा कर पहल करने का आश्वासन दिया है।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!