Chhattisgarh

भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रित्विक जैन ने बगीचा में स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार की मांग उठाई

भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रित्विक जैन ने बगीचा में स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार की मांग उठाईNeerajneera

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

बगीचा- भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रित्विक जैन ने बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार की दिशा में प्रभारी मंत्री ओ पी चौधरी से मुलाकात की। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र में विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति और उच्च तकनीक से लैस सोनोग्राफी मशीन की उपलब्धता की मांग की है।

रित्विक जैन ने प्रभारी मंत्री से मुलाकात के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा में स्त्री रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ, और सोनोग्राफी टेक्नीशियन की पदस्थापना की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि बगीचा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है, जिसके चलते लोगों को इलाज के लिए दूर-दराज के अस्पतालों का रुख करना पड़ता है। इस समस्या के समाधान के लिए उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को बेहतर सुविधाओं से लैस करने की अपील की।

प्रभारी मंत्री ओ पी चौधरी ने रित्विक जैन की मांगों को गंभीरता से सुनते हुए जल्द ही इन मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।

इस मुलाकात के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जल्द ही नई सुविधाएं और विशेषज्ञ डॉक्टर उपलब्ध होंगे, जिससे क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकेंगी।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!