Chhattisgarh

कवर्धा में एक बार फिर बवाल :हत्या के शक में आरोपी का जलाया घर,SP से भी झूमा झटकी

कवर्धा में एक बार फिर बवाल :हत्या के शक में आरोपी का जलाया घर,SP से भी झूमा झटकीAngry villagers burnt the house

Neeraj neera ad

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

कवर्धा, 15 सितंबर 2024

रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान गांव के ही एक युवक के रूप में हुई है। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। मामला रेंगाखार थाना क्षेत्र का है।Angry villagers burnt the house

मिली जानकारी के अनुसार यह रेंगाखार थाना के लोहारीडीह गांव का मामला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला मुख्यालय से बड़ी संख्या में अतिरिक्त फोर्स रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि यहां पर एसपी से ग्रामीणों ने झूमाझटकी  की  भी खबर है ।

जमीन विवाद को लेकर ग्रामीण की हत्या के मामले में जलते हुए घर में उप सरपंच रघुनाथ साहू की भी लाश मिली है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जलाया है।

 

 

कवर्धा में ग्रामीण की हत्या कर घर जलाने के मामले में आपको बता दें कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है। यहां पर 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में आग लगाया गया। आग में झुलसने से 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। रेंगाखार थाना क्षेत्र का मामला है।

इस घटना में ग्रामीणों के साथ झूमाझटकी में एसपी सहित 8 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने लगभग 50 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। पूरा लोहारिडीह गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में 450 पुलिसकर्मियों तैनाती की गई है।

 घटना की सूचना के बाद स्थिति को संभालने के लिए एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल लोहारीडीह गांव पहुंचा, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को गांव में प्रवेश करने से रोक दिया । हालांकि स्थिति को नियंत्रित करने और गांव में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!