Chhattisgarh

भूपेश बघेल की बढ़ी मुसीबत , दिग्गज नेता ने भेजा मानहानि का नोटिस

भूपेश बघेल की बढ़ी मुसीबत , दिग्गज नेता ने भेजा मानहानि का नोटिस

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। मंगलवार को पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस उनकी ही पार्टी यानी कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया ने भेजा है। अरुण सियोदिया ने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के स्लीपर सेल वाले बयान पर मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे पहले अरुण सियोदिया ने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर कांग्रेस पार्टी के पैसों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अरुण सिसोदिया की टिकिट काटने को लेकर दिल्ली आला कमान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, कांग्रेस में स्लीपर सेल एक्टिव हो गए है। कांग्रेस में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे है। इसके अलावा इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी कहा था कि, पार्टी के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं और जिन्हें शिकायत करनी है पार्टी के भीतर करें।

पार्टी नेताओं पर लगाया था आरोप :

हाल ही में अरुण सिसोदिया ने एक पत्र जारी कर अपने ही पार्टी के नेताओं पर फंड में अनियमितता का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि, रामगोपाल अग्रवाल और विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी को 5 करोड़ 89 लाख रुपए का भुगतान कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया गया है, जिन्होंने पार्टी के पैसे का दुरुपयोग किया है। उन पर कारवाई होनी चाहिए। मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं, पार्टी में अगर सच बोलना बगावत है तो मैं बागी हूं और अगर पार्टी कार्रवाई करती है तो मैं राहुल गांधी, दीपक बैज और चरणदास महंत के साथ खड़ा हूं।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!