Entertainment

विद्युत और अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मरीज की मौत परिजनों ने मचाया हंगामा, विधायक गोमती मौके पर

विद्युत और अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मरीज की मौत परिजनों ने मचाया हंगामा, विधायक गोमती मौके पर

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

पत्थलगांव।सोमवार को सिविल अस्पताल में बिजली की आंख मिचौली और अस्पताल में इमरजेंसी बिजली की अनुउपलब्धता से 40 वर्षीय युवा की डायलिसिस नही होने के कारण असमय मौत से नाराज परिजनों ने बिजली विभाग और सिविल अस्पताल के ऊपर गम्भीर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने से गुजर रही नेशनल हाईवे की सड़क पर शव को रखकर सड़क पर आवागमन बाधित कर दिया। जिसे बाद में प्रशासन ने परिजनों को समझाइस देते हुए सड़क से आवागमन को सुचारू रूप से व्यवस्थित किया। निधन की खबर के बाद पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने सिविल अस्पताल पहुंचकर पूरे वस्तु स्थिति का जायजा लेकर अस्पताल प्रबंधन और बिजली प्रबंधन के खिलाफ जमकर नाराजगी व्यक्त की।
बता दे की परिजनों ने सोमवार की सुबह बिजली की हर दस मिनट में गोल होने के कारण और अस्पताल में बिजली की अतिरिक्त उपलब्धता नही होने के कारण 40 वर्षीय युवा ऋषिकेश बारीक की असमय मौत का आरोप लगाया है । मौत के बाद आक्रोषित ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क को जाम कर दिया जिसे प्रशासन ने समझा लिया।मौके पर डयूटी कर रहे डॉक्टर शेखर ने बताया कि वे पेशेंट को देखने गए थे जहां जांच के दौरान सांस थम चुका था। पेसेंट को सीपीआर देकर बचाने की कोशिश भी की गई।

मृतक ऋषिकेश

विधायक गोमती साय ने अस्पताल प्रबंधन के ऊपर नाराजगी व्यक्त करते हुए डायलिसिस में बिजली की इमरजेंसी उपलब्धता नही होने से ऋषिकेश की मौत पर कलेक्टर रवि मित्तल से फोन कर अस्पताल की ब्यवस्था को तुरंत ठीक करने कहा ,उन्होंने कहा कि अस्पताल की बदतर हालत ने उनका भी मन को व्यथित कर दिया है।विधायक ने अस्पताल में लोगो को सभी सुविधा समय से मिले साथ ही डायलिसिस में हुई ऋषिकेश बारीक की मौत पे विभागीय जांच कर दोषियों के ऊपर कड़ी कार्यवाही करने कहा।बता दे कि इसी तरह सिविल अस्पताल की महत्वपूर्ण सुविधा आईसीयू भी इन दोनों मरणसन की स्थिति में है।

neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!