Uncategorized

महंगे बाइक पर तीन सवारी, जिंदगी पर पड़ रही भारी- रोजाना मौत को दावत दे रहे हैं युवा,गंभीर रूप से तीनो घायल

neera adमहंगे बाइक पर तीन सवारी, जिंदगी पर पड़ रही भारी- रोजाना मौत को दावत दे रहे हैं युवा,गंभीर रूप से तीनो घायल यातायात पुलिस द्वारा पहले भी इसी तरह अब तक सैकड़ो घायल राहगीरों  को समय पर अस्पताल पहुंचकर बचाया जा चूका है जान

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

पत्थलगांव। एक ही बाइक पर तीन की सवारी जीवन पर भारी पड़ रही है। मनाही के बाद भी युवा वर्ग इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है और आए दिन ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं जिनमें तीन की सवारी वाली बाइकें हादसे का शिकार हो रहीं है और लोग असमय काल के गाल में समा जा रहे हैं। बुधवार की दोपहर ग्राम कुमेकेला में महंगी बाईक में सवार तीन लोग एक पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खेत में फेंका गये तीनो को पत्थलगांव यातायात पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है ।  उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दे की जशपुर पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाकर यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए बाइक पर तीन की सवार न करने का अनुरोध किया जाता है। इसी प्रकार न्यायालय द्वारा भी विधिक साक्षरता शिविर लगाकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को एक बाइक पर तीन की सवार न करने का अनुरोध किया जा रहा है, इसके बाद भी खासकर युवा वर्ग बाइकों पर तीन की सवारी से बाज नहीं आ रहे हैं। मौत को दावत देकर तीन सवारी चल रहे हैं।बिना हेलमेट दुपहिया वाहन चलाना, तेज रफ्तार से वाहन चलाना, ट्रिपल राइडिंग सहित अन्य कारणों से भी सड़क हादसे बढ़ रहे हैं और सड़कों पर जिंदगियां दम तोड़ रहीं हैं। रोजाना होने वाले हादसों में अधिकतर दुपहिया वाहन सवार शामिल होते हैं। लेकिन लोगों को न तो अपनी जान की परवाह है और न ही किसी अन्य की।

neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!