Chhattisgarh

Kota-Updete:-28 बार रक्तदान करने वाले नरेंद्र श्रीवास्तव के परिजनों ने समाजिक-मिशाल पेश करते हुए मरणोपरांत कराया कार्नियादान नेत्रदान।

Kota-Updete:-28 बार रक्तदान करने वाले नरेंद्र श्रीवास्तव के परिजनों ने समाजिक-मिशाल पेश करते हुए मरणोपरांत कराया कार्नियादान नेत्रदान।

*दिनांक:21/05/2024*

 

*मोहम्मद जावेद खान हरित छत्तीसगढ।।*

*करगीरोड-कोटा:-कोटा नगर के बहुत ही सहज सहज स्वभाव सहयोग और सेवा के लिए अग्रसर रहने वाले नरेंद्र-श्रीवास्तव (मुन्ना भैया) 56-वर्ष के हृदयगति रुक जाने से आकस्मिक-निधन हो गया 28-बार रक्तदान करने वाले मुन्ना-भैया के आकस्मिक निधन से परिजनों रिश्तेदारों सहित मित्रों में दुख के वातावरण के बीच परिजनों ने सामाजिक जवाबदेही के प्रति मिशाल पेश करते हुए 28-बार रक्तदान करने वाले नरेन्द्र-श्रीवास्तव का मरणोपरांत कार्नियादान नेत्रदान कराया।*

*नगर के समाजसेवी संस्था-कदम-फाउंडेशन जो की मृत्युपरांत कार्नियादान (नेत्रदान) के लिए लोगों को प्रेरित करते हैं..कदम संस्था के सदस्यों में डॉ. चंद्रशेखर गुप्ता विश्वनाथ-गुप्ता (पप्पू) के द्वारा इस दौरान परिजनों से सम्पर्क कर परिजनों की सहमति के बाद सिम्स-बिलासपुर की टीम से तत्काल संपर्क कर उन्हे कोटा बुलाकर नेत्रदान का कार्य सफलता पूर्वक करवाया गया।

कदम-फाउंडेशन द्वारा कोटा-नगर में यह 11वां नेत्रदान हैं..कदम फाऊंडेशन के संस्थापक सुनील आडवाणी-श्वेता चेतानी व अन्य सदस्यों की सक्रियता दर्शाती है,की कदम फाऊंडेशन द्वारा अधिक से अधिक लोगों में कार्नियादान (नेत्रदान) के प्रति जागरुकता लाने के लिए विद्यालय एवं महाविद्यालय में जागरूकता शिविर का आयोजन किया जाता है।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!