Chhattisgarh

अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्ट शोधकर्ता पुरस्कार की उपाधि से डॉ वैभव मिश्रा ( गोल्ड मेडलिस्ट )को सम्मानित किया गया है।  

 

अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्ट शोधकर्ता पुरस्कार की उपाधि से डॉ वैभव मिश्रा ( गोल्ड मेडलिस्ट )को सम्मानित किया गया है।  

डॉ. वैभव मिश्रा (गोल्ड मेडलिस्ट) , राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ (चिकित्सा प्रकोष्ठ) के प्रदेश सचिव स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपने बहु-विषयक शोध कार्य के माध्यम से समाज के लिए अपनी कड़ी मेहनत को दर्शाते रहते हैं। इसी क्रम में उनके उत्कृष्ट शोध कार्य के लिए उन्हें शोधकर्ता, जर्नल, प्रकाशक और वैज्ञानिक श्रेणी के तहत अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्ट शोधकर्ता पुरस्कार की उपाधि से सम्मानित किया गया है।

उन्हें रविवार 23 जून को भारत के त्रिची(तमिलनाडु) में एक अंतर्राष्ट्रीय भव्य वैज्ञानिक समारोह में ऑनलाइन मीडिया पार्टनर के रूप में विश्व अनुसंधान परिषद, 224 समाचार और ऑक्सफोर्ड रिसर्च न्यूज़ के सहयोग से आईएसएसएन इंटरनेशनल रिसर्च अवार्ड्स और कांग्रेस (आईआईआरएसी-2024) द्वारा सम्मानित किया गया।

इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर साइंटिफिक नेटवर्क अवार्ड्स के डॉक्टर फ़्रांसिस्को (मेक्सिको) एवं डॉक्टर एम्मे( स्विट्ज़रलैंड) ने भी डॉक्टर मिश्रा को उनकी सम्मानित प्रोफ़ाइल और “एकीकृत समग्र दृष्टिकोण” में उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया।चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय त्रिपाठी ने बताया कि समाज के लिए जनहित में देश प्रदेश के लिए गौरव की बात है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!