Chhattisgarh

शिक्षक मोर्चा के जिला संचालक के नेतृत्व में जशपुर विधायक को सौंपा ज्ञापन

शिक्षक मोर्चा के जिला संचालक के नेतृत्व में जशपुर विधायक को सौंपा ज्ञापन

 

युक्तियुक्तकरण 2008 के सेटअप अनुरूप करने की मांग।

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर/ छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने जिला संचालक विनय सिंह के नेतृत्व में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत को युक्तियुक्तकरण को निरस्त करने के लिए बुधवार को ज्ञापन सौंपा। मोर्चा ने वर्तमान में 2008 के सेटअप को दरकिनार करके किए जा रहे युक्तियुक्तकरण से शिक्षा गुणवत्ता पर होने वाले प्रतिकूल प्रभाव से अवगत कराते हुए, कहा कि वर्ष 2008 के सेटअप- प्राथमिक शाला में 1 प्रधान पाठक और 2 सहायक शिक्षक, मिडिल स्कूल में 1 प्रधान पाठक और 4 विषय शिक्षक के अनुसार युक्तियुक्तकरण किए जाने की मांग की। विधायक ने आश्वाशन दिया कि इस विषय पर माननीय मुख्यमंत्री जी से बात करके इसका समाधान किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के कार्यकारी जिलाध्यक्ष रूपेश पाणिग्राही ने बताया कि युक्तियुक्तकरण के साथ कई मांगो को लेकर आंदोलन के दूसरे चरण में ज्ञापन सौंपा जा रहा है। हमारी मांगे है कि 2008 के सेटअप अनुसार युक्तियुक्तकरण किया जाए, ऑनलाइन अवकाश से आकस्मिक और ऐच्छिक अवकाश को मुक्त रखा जाए, प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा अवधि की गणना करते हुए क्रमोन्नत वेतन का लाभ और पेंशन का लाभ प्रदान किया जाए।

इस अवसर पर सरवर हुसैन, अमित अंबष्ट, गोविंद मिश्रा, राजेंद्र यादव, भवानी यादव, हर्ष बाघव, शंकर संन्यासी, यशवंत कश्यप सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!