Chhattisgarh

बिजली विभाग ने 24 घंटे के भीतर चेंज किया टांसफार्मर ,,, मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बना लोगों की उम्मीदों का किरण

 

Neerajneeraad

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर 7 सितंबर 24/मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय इस वक्त लोगों की उम्मीदों का किरण बना हुआ है,यहां लगातार समस्याओं का त्वरित निराकरण किए जाने से जिलेवासियों में सकारात्मक माहौल निर्मित है इसी का कारण है कि लोग खुलकर सीएम कैंप कार्यालय अपनी समस्या लेकर पहुंच रहे हैं और उसका त्वरित निराकरण भी हो रहा है।

ज्ञात हो कि कुनकुरी विकास खंड के नारायणपुर ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम चिटकवाईन गंझूटोली में गुरुवार शाम 4 बजे तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली के प्रभाव में आकर ट्रांसफार्मर खराब हो गया।जिससे यहां बिजली की समस्या निर्मित हो गई,देखते ही देखते उक्त समस्या के संबंध में ग्रामीणों ने सीएम कैंप कार्यालय के निज सहायक को व्हाट्सअप के माध्यम से जानकारी दिया,सीएम कैंप कार्यालय के द्वारा उक्त मामले को संज्ञान में लेकर तत्काल बिजली समस्या दूर करने बिजली विभाग को निर्देशित किया,बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पाई की यहां का ट्रांसफार्मर खराब हो गया है।जिसके उपरांत यहां का ट्रांसफार्मर बदला गया। मात्र 24 घंटे के भीतर शुक्रवार की शाम यहां ट्रांसफार्मर के बदले जाने और बिजली की समस्या दूर होने से ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ आई।ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार व्यक्त करते हुवे सीएम कैंप कार्यालय के कार्यों की सराहना की है।

 महिलाओं की परेशानी देख तत्काल निराकरण का निर्देश

तीजा के त्योहार को मद्देनजर रख सीएम कैंप कार्यालय ने बिजली विभाग को निर्देशित किया की यहां किसी भी स्थिति में बिजली व्यवस्था दुरुस्त किया जाए। शुक्रवार को हरितालिका तीज व्रत का पावन पर्व महिलाओं के द्वारा मनाया जा रहा था,इस दौरान महिलाएं निर्जला उपवास रखे हुवे थी। अविलंब ट्रांसफार्मर बदलने का भी निर्देश सीएम कैंप कार्यालय के द्वारा देते हुवे 24 घंटे के भीतर यहां ट्रांसफार्मर चेंज करवाया।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!