Uncategorized

सीतापुर नगर पंचायत ने किराया नहीं पटा रहे 8 दुकान किये सील, 2 दुकान कराए गए कब्जामुक्त

neera ad neeraj,harit,

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

सीतापुर नगर पंचायत द्वारा आवंटित दुकानों का किराया पटा पाने में असमर्थ किराएदारों के विरुद्ध पुलिस एवं प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के दौरान किराया पटाने में असमर्थ किराएदारों का दुकान सील कर दिया गया। कुछ दुकानदारों द्वारा लिखित आश्वासन देने के बाद तीन दिन की मोहलत दी गई है। तीन दिन के अंदर किराया नही पटाने पर उनका दुकान भी सील कर दिया जायेगा।
     
गौरतलब है कि नगर पंचायत द्वारा आवंटित दुकानों का बिना किराया दिए कब्जा जमाए किराएदारों के विरुद्ध पुलिस एवं प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के दौरान एसडीएम रवि राही के नेतृत्व में किराया न देने वाले दुकानों को सील किया गया है। किराया के अभाव में जिन दुकानों को सील किया गया है।उसमें 8 दुकान प्रतीक्षा बस स्टैंड का है जबकि दो दुकान आरईएस कॉलोनी के पास है। इस दौरान उन दुकानदारों को तीन दिन की मोहलत दी है। जिन्होंने तीन दिन के अंदर किराया पटाने का लिखित आश्वासन दिया है। इस कार्रवाई के दौरान सीएमओ नगर पंचायत ओमप्रकाश शर्मा समेत पुलिस एवं प्रशासन समेत नगर पंचायत के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

इस संबंध में एसडीएम रवि राही ने बताया कि नगर पंचायत द्वारा प्रतीक्षा बस स्टैंड में आवंटित कई दुकानों को किराए के अभाव में सील किया गया है। वही आरईएस कॉलोनी के पास दो दुकानों को कब्जामुक्त कराते हुए सील किया गया। शेष दुकानदारों को लिखित आश्वासन पर तीन दिन की मोहलत दी गई है। तीन दिन के अंदर किराया नही पटाने पर उनका दुकान भी सील कर दिया जायेगा। neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!