Chhattisgarh

जशपुर विकासखंड अध्यक्ष बने राजेंद्र कुमार यादव पूर्व अध्यक्ष को शॉल, श्रीफल भेंट कर किया गया सम्मानित

जशपुर विकासखंड अध्यक्ष बने राजेंद्र कुमार यादव

पूर्व अध्यक्ष को शॉल, श्रीफल भेंट कर किया गया सम्मानित

Neerajneeraad

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर नगर/ रविवार को छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्व सम्मति से राजेंद्र कुमार यादव को जशपुर विकासखंड अध्यक्ष चुना गया। इस अवसर पर पूर्व विकास खंड अध्यक्ष गोविंद मिश्रा के सेवानिवृत होने के पर उन्हें शाल श्रीफल भेंट कर उनका सम्मान भी किया गया।

इस अवसर पर छ.ग. शालेय शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि गोविंद मिश्रा का कार्यकाल बेहद सफल रहा, उन्होंने हर आंदोलन सहित अन्य अवसर पर हमेशा समर्पित भाव से कार्य किया। कार्यकारी जिला अध्यक्ष रूपेश पाणिग्राही ने नए विकासखंड को बधाई देते हुए कहा की आने वाले दिनों में आंदोलन के लिए संगठित रहने और समस्या के निराकरण के लिए कार्य करना होगा। विनय कुमार सिन्हा ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को बधाई दी। विकासखंड अध्यक्ष राजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि शिक्षकों ने मुझ पर भरोसा करते हुए जिम्मेदारी दी, उस जिम्मेदारी पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। हमेशा शिक्षक हित के कार्य के लिए तत्पर रहूंगा।

 इस अवसर पर जिला सचिव सैय्यद सरवर हुसैन ने नव नियुक्त अध्यक्ष को बधाई देते हुए शिक्षक हित और संगठन के लिए समर्पित भाव से कार्य करने को कहा। साथ ही पूर्व अध्यक्ष गोविंद मिश्रा के अच्छे स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।बैठक में जिला कोषाध्यक्ष अमित कुमार अम्बष्ट, संतोष भगत, सत्यनारायण राम, हर्ष बाघव, रितेश कुमार सिन्हा, प्रवीण सिन्हा, योगेश प्रधान, यशवंत कश्यप, पंकज सहाय, मनोज उरांव, बसंत रवानी, सतीश महतो, शंकर संन्यासी, गोपाल सोरेन, महावीर राम, श्रीमती रश्मि पांडे, श्रीमती बिंदु पाण्डेय, श्रीमती उर्मिला लकड़ा, कुमारी रूपा सिंह, विकास टोप्पो, रत्नेश नंदे, भरत राम, शयामजीत भगत, संतोष कुमार रात्रे सहित बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!