National

सांसद की बेटी ने BMW से युवक को रौंदा,चुटकियों में थाने से ही जमानत

neera ad neeraj,harit,

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

 पुणे में हुए पोर्श हादसे के बाद अब तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक बीएमडब्ल्यू कार ने सड़क किनारे सो रहे एक शख्स को रौंद दिया। इस हादसे में एक राज्यसभा सांसद की बेटी भी शामिल है। बताया गया कि हादसे में सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति की मौत हो गई। यह एक हिंट एंड रन का मामला है और आरोपी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी है।

सांसद की बेटी ने शख्स को कुचला

हादसे के बाद राज्यसभा सांसद की बेटी को पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार की रात को हुई और आरोपी माधुरी अपनी महिला मित्र के साथ BMW कार में सवार थी। इस दौरान कथित तौर पर उसने चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे शख्स पर कर चढ़ा दी। बताया गया कि सड़क किनारे सो रहा शख्स नशे की हालत में था।

घटना के बाद भाग गई माधुरी!

एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद माधुरी वहां से भाग निकली जब उसकी दोस्त वहां एकत्रित भीड़ से बहस कर रही थी। कुछ देर बाद वह भी चली गई। भीड़ में से ही किसी ने शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसे इतनी चोट लगी थी कि मौत हो गई।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम सूर्या बताया जा रहा है, जिसकी आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक के रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन पर इकट्ठा हुए। जब पुलिस स्टेशन पर लोगों ने हंगामा किया तब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

पुलिस थाने में ही मिल गई जमानत

बताया गया कि जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक करनी शुरू की तो पता चला कि कार बीडा मस्तान राव ग्रुप से जुड़ी हुई है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है। इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद सांसद की बेटी माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया। हैरानी की बात ये है कि पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!